एडवांस्ड सर्च

कोरोना पर भ्रम फैलाने से बचें, आजतक डॉट इन का स्पेशल WhatsApp बुलेटिन शेयर करें

न्यूजलेटर में कोरोना हेल्प डेस्क दी गई है जिसमें कोरोना वायरस से जुड़ी अधिकृत जानकारियां पाने के लिए सरकार द्वारा जारी मोबाइल नंबर, टोल फ्री नंबर, मेल आईडी, व्हाट्सअप नंबर आदि भी दिए गए हैं. अंत में कोरोना पर aajtak.in की विस्तृत कवरेज का लिंक और आजतक न्यूज चैनल का लिंक दिया गया है जिनपर क्लिक पर आप कोरोना से जुड़े रियल टाइम कवरेज पढ़ व देख सकेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 March 2020
कोरोना पर भ्रम फैलाने से बचें, आजतक डॉट इन का स्पेशल WhatsApp बुलेटिन शेयर करें कोरोना के खिलाफ जंग में सड़कों पर उतरे सफाईकर्मी (PTI)

  • aajtak.in ने शुरू किया कोरोना अपडेट न्यूजलेटर
  • कोरोना से जुड़ी हर खबर के लिए देखें aajtak.in

भारत में कोरोना की रफ्तार से ज्यादा तेजी से फैल रही हैं फेसबुक-टि्वटर और व्हाट्सअप पर अफवाहें और भ्रामक खबरें. लॉकडाउन के इस दौर में कई लोगों तक अखबार भी नहीं पहुंच पा रहे. ऐसे में सही खबर तक पहुंचना और भी मुश्किल हो गया है. पाठकों की इसी मुश्किल को ध्यान में रखते हुए aajtak.in ने शुरू किया है कोरोना अपडेट न्यूजलेटर जो हर रोज आपके व्हाट्सअप तक पहुंचाएगा कोरोना को लेकर देश और दुनिया की सबसे सटीक खबरें.

क्या है कोरोना अपडेट न्यूजलेटर

कोरोना अपडेट न्यूजलेटर में आप हर रोज पा सकेंगे देश और दुनिया में कोरोना के सबसे सटीक आंकड़े. कहां कितने लोग कोरोना की चपेट में हैं? कितने ठीक हो चुके हैं और कितने लोगों ने इस वायरस का शिकार होकर अपनी जान गंवा दी है? यही नहीं अगर अपने देश भारत की बात करें तो देश के किस राज्य में कितने कोरोना पीड़ित हैं?

उनमें से कितने ठीक हुए और कितनों की इस गंभीर बीमारी के चलते मौत हो चुकी है, इसे आसान ग्राफिक्स और चार्ट से समझाया गया है ताकि पाठकों में किसी भी प्रकार के नंबर को लेकर कोई कन्फ्यूजन की स्थिति न हो.

300x60_032820092746.png

इस वक्त की ताजा खबरें

कोरोना अपडेट न्यूजलेटर में आप पाएंगे कोरोना को लेकर देश और दुनिया की पांच टॉप खबरें. जिनपर क्लिक कर आप विस्तार से ये खबरें पढ़ पाएंगे. ये न्यूजलेटर आपको कोरोना की खबरें तो देगा ही, इस बीमारी को लेकर लोगों में बैठे भय को कम करने के लिए दुनिया भर से कोरोना से जुड़ी हुई पॉजिटिव खबरें भी लेकर आएगा. इस न्यूजलेटर की मदद से ही आप कोरोना से बचाव के अलग-अलग तरीके जान पाएंगे और खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित रख पाएंगे.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

न्यूजलेटर के अंत में कोरोना हेल्प डेस्क दी गई है जिसमें कोरोना वायरस से जुड़ी अधिकृत जानकारियां पाने के लिए सरकार द्वारा जारी मोबाइल नंबर, टोल फ्री नंबर, मेल आईडी, व्हाट्सअप नंबर आदि भी दिए गए हैं. अंत में कोरोना पर aajtak.in की विस्तृत कवरेज का लिंक और आजतक न्यूज चैनल का लिंक दिया गया है जिनपर क्लिक पर आप कोरोना से जुड़े रियल टाइम कवरेज पढ़ व देख सकेंगे.

28 मार्च 2020 का कोरोना व्हाट्सएप बुलेटिन यहां से डाउनलोड करें...

27 मार्च 2020 का कोरोना व्हाट्सएप बुलेटिन यहां से डाउनलोड करें...

26 मार्च 2020 का कोरोना व्हाट्सएप बुलेटिन यहां से डाउनलोड करें...

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay