एडवांस्ड सर्च

आंध्रः विशाखापत्तनम में हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में क्रेन गिरी, 10 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में स्थित हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में एक क्रेन गिरी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें एक शख्स घायल भी है.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 02 August 2020
आंध्रः विशाखापत्तनम में हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में क्रेन गिरी, 10 लोगों की मौत हिंदुस्तान शिपयार्ड में दर्दनाक हादसा

  • हिंदुस्तान शिपयार्ड में हुआ दर्दनाक हादसा
  • क्रेन गिरने से शिपयार्ड में मची अफरा-तफरी

आंध्र प्रदेश में विशाखापट्टनम के हिंदुस्तान शिपयार्ड में दर्दनाक हादसा हुआ है. विशाखापत्तनम स्थित हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में शनिवार को एक भारी-भरकम क्रेन गिरी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इसमें एक शख्स घायल भी है.

वहीं मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने विशाखापत्तनम के जिला कलेक्टर और शहर के पुलिस आयुक्त को क्रेन दुर्घटना की घटना में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. हादसे को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया. उन्होंने कहा, 'इस दुर्घटना के कारण हुए जानमाल के नुकसान से काफी दुखी हूं. मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए विभागीय जांच समिति का गठन किया गया है.

दवा कंपनी में जहरीली गैस लीक, 2 लोगों की मौत, इलाके में अफरा-तफरी

असल में, शिपयार्ड में भारी-भरकम क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से चारों तरफ अफरा तफरी मच गई. बचाव और राहत अभियान के तहत मलबे में फंसे कुछ लोगों को बचाया गया. इस हादसे में क्रेन गिरने का वीडियो सामने आया है जिसे शिपयार्ड के दूसरे हिस्से से बनाया गया है. इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि क्रेन गिरने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

विशाखापट्टनम गैस लीक का CCTV फुटेज सामने आया, दर्दनाक था मंजर

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार डीसीपी सुरेश बाबू ने घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हिंदुस्तान शिपयार्ड में क्रेन के गिरने की वजह से इतना बड़ा हादसा हुआ है. इसमें 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay