एडवांस्ड सर्च

सत्ता में रहने के लिए CBI का दुरुपयोग: गडकरी

बीजेपी अध्‍यक्ष नीतिन गडकरी ने केन्‍द्र की यूपीए सरकार पर आरोप लगाया कि वो सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. उन्‍होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे विरोधी नेताओं पर हमला करने और सत्ता में रहने के लिए यूपीए के साथियों को डराने के मकसद से सीबीआई का इस्‍तेमाल करती है.

Advertisement
aajtak.in
आजतक वेब ब्‍यूरोनई दिल्‍ली, 13 August 2012
सत्ता में रहने के लिए CBI का दुरुपयोग: गडकरी नीतिन गडकरी

बीजेपी सहित पूरे एनडीए ने बाबा रामदेव के आह्वान पर सोमवार को रामलीला मैदान पहुंचकर उनके आंदोलन को अपना समर्थन दिया. इसके साथ ही रामदेव पर संघ और बीजेपी के लिए काम करने के जो आरोप लगते रहे हैं वे भी पुख्‍ता होते नजर आ रहे हैं. रामदेव भ्रष्‍टाचार और कालाधन को वापस देश में लाने और उसे राष्‍ट्रीय सम्‍पत्ति घोषित करने की मांग कर रहे हैं. ऐसा न करने पर रामदेव ने रविवार को सीधा कांग्रेस पर हमला बोल दिया था.

सोमवार को भी उन्‍होंने कांग्रेस को नहीं बख्‍शा और उसे एक डूबता हुआ जहाज बताया. उन्‍होंने यूपीए के साथियों से इस डूबते जहाज को तुरंत छोड़कर जाने को कहा. उन्‍होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे वे भी डूब जाएंगे.

एनडीए का रामदेव के मंच पर उपस्थित होना इस बात की ओर इशारा करता है कि 2014 के आम चुनाव में रामदेव किसका साथ देंगे. वे पहले ही साफ कर चुके हैं कि कांग्रेस भ्रष्‍टाचार मिटाने और कालाधन वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है इसलिए वे अगले चुनाव में कांग्रेस को वोट न डालने के लिए देश की जनता से अपील करेंगे. बीजेपी अध्‍यक्ष नीतिन गडकरी ने रामलीला मैदान में कहा कि वे रामदेव के आंदोलन का समर्थन करते हैं.

रामलीला मैदान में नीतिन गडकरी ने केन्‍द्र की यूपीए सरकार पर आरोप लगाया कि वो सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. उन्‍होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वे विरोधी नेताओं पर हमला करने और सत्ता में रहने के लिए यूपीए के साथियों को डराने के मकसद से सीबीआई का इस्‍तेमाल करती है.

उन्‍होंने कांग्रेस और उनके साथियों पर देश को लूटने का इल्‍जाम लगाया. नीतिन गडकरी ने आगे कहा कि यूपीए सरकार के कई मंत्री भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त हैं और उन्‍हें गिरफ्तार करके दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद कर देना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay