एडवांस्ड सर्च

आंध्र प्रदेशः चित्तूर में बड़ा सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, कई घायल

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक चित्तूर जिले में बंगारुपालेम मंडल में एक कंटेनर डिवाइडर से टकरा गई और ऑटो और एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 November 2019
आंध्र प्रदेशः चित्तूर में बड़ा सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत, कई घायल सांकेतिक तस्वीर (Courtesy- ANI)

  • सड़क हादसे में घायल कई लोगों की हालत गंभीर
  • घायलों की संख्या में हो सकता है इजाफा: पुलिस

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुा है. इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि चित्तूर जिले में बंगारुपालेम मंडल में एक कंटेनर का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद उसने एक ऑटो और बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया.

इस दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में 10 लोगों की जान चली गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस का कहना है कि मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

इससे पहले पिछले महीने मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ था. बस और ट्रक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 15 घायल हो गए थे. सड़क हादसे का शिकार हुई बस में करीब 45 लोग सवार थे, जो मतदान करने के लिए मुंबई से कराड जा रहे थे. जब यह बस बउर गांव से गुजरी, तभी सड़क के किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई. यह टक्कर इतनी जोरदार थी के बस के परखच्चे उड़ गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay