एडवांस्ड सर्च

मुंबई: चलती स्‍कूल बस में नर्सरी की छात्रा के साथ रेप

मुंबई में 4 साल की नर्सरी की एक छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में जुहू पुलिस स्टेशन में स्कूल बस के क्लीनर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
आजतक वेब ब्‍यूरोमुंबई, 19 January 2013
मुंबई: चलती स्‍कूल बस में नर्सरी की छात्रा के साथ रेप

मुंबई में 4 साल की नर्सरी की एक छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. इस सिलसिले में जुहू पुलिस स्टेशन में स्कूल बस के क्लीनर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है. रमेश राजपूत नाम के इस क्लीनर को 1 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय आरोपी, रमेश राजपूत ने लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद किसी को भी कुछ ना बताने की धमकी भी दी थी.

मुंबई में नर्सरी की बच्ची से बलात्कार का खुलासा तब हुआ, जब घबराई लड़की ने बुधवार को अपने पिता को इस बात की जानकारी दी. बच्ची के पिता ने स्कूल प्रिंसिपल से इस बात की शिकायत की, स्कूल प्रशासन ने इस मामले को जुहू पुलिस को सौंपा जिसने आरोपी रमेश राजपूत को मुंबई के विले पार्ले इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

महाराष्ट्र सरकार के स्कूल बस सेफ्टी पॉलिसी के तहत जिन स्कूल बसों में छात्राएं सफ़र करती हैं उनमें लेडीज़ बस अटेंडेंट रहना जरूरी है. इस बात की भी जांच की जा रही है की जिस 16 सीटर बस में नर्सरी छात्रा से बलात्कार की घटना घटी उस में अटेंडेंट मौजूद थी या नहीं.

इसके अलावा ये सवाल भी उठता है कि स्कूल की बस होने के नाते क्या स्कूल की भी कोई जिम्मेदारी नहीं बनती. स्कूल के प्रिंसिपल की जिम्मेदारी होती है कि वो बच्चों की सुरक्षा पक्की करे

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay