एडवांस्ड सर्च

रिलीज हुई प्रभास की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म साहो, दूध से अभिषेक

aajtak.in अगस्त 30, 2019
अपडेटेड 11:55 IST

प्रभास की मचअवेटेड फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. हैरतअंगेज एक्शन और स्टंट सीन्स से भरपूर साहो को बनने में 2 साल लगे. बाहुबली फ्रेंचाइजी के बाद दर्शकों को एक बार फिर प्रभास एक्शन अवतार में दिखेंगे. फिल्म में श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी अहम रोल में दिखेंगे. सुजीत के निर्देशन में बनी साहो का बजट 350 करोड़ है. फिल्म के पहले दिन हिंदी वर्जन में 15-20 करोड़ कमाने की उम्मीद जताई जा रही है. ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि साहो भारत में फर्स्ट डे 100 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

Check Latest Updates
Advertisement
रिलीज हुई प्रभास की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म साहो, दूध से अभिषेकसाहो का पोस्टर

हाइलाइट्स


  • प्रभास की फिल्म साहो देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है
  • साहो हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज हुई है
  • प्रभास ने स्टंट सीन्स खुद किए हैं, बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया है
  • साहो के कई एक्शन सीन्स अबू धाबी के रियल लोकेशन पर शूट हुए हैं
  • 11:14 ISTPosted by Monika Gupta

    साहो रिलीज: फैंस ने सिनेमाघरों के बाहर रातभर यूं मनाया जश्न

    साहो की रिलीज से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. सिनेमाघरों के बाहर फैंस ने रातभर जश्न मनाया. थियेटरों के बाहर फैंस ने जमकर डांस किया. प्रभास की फोटो पर फैंस ने दूध चढ़ाया.

  • 10:50 ISTPosted by Monika Gupta

    साहो के लिए सेलेब्स ने दी प्रभास को शुभकामनाएं

    साहो की रिलीज के बाद से सभी की नजर एक्टर प्रभास पर हैं. उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं. साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने प्रभास को बेस्ट विशेज दी हैं. एक्टर राणा दग्गुबाती ने प्रभास को बेस्ट ऑफ लक विश किया है.
     

  • 10:08 ISTPosted by Puneet Upadhyay

    फर्स्ट हॉफ प्रभास के नाम

    फिल्म साहो पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के बारे में कहा है कि फिल्म का पहला हॉफ पूरी तरह से एक्टर प्रभास के नाम रहा है. उनके मुताबिक फिल्म में एक्शन सीक्वेंसेज अच्छे हैं. बाला ने श्रद्धा के रोल की भी तारीफ की है.

  • 08:58 ISTPosted by Hansa Koranga

    साहो: 8 मिनट के एक्शन सीक्वेंस पर 70 करोड़ खर्च


    साहो को सबसे बेस्ट बनाने के लिए मेकर्स ने पैसा पानी की तरह बहाया. 8 मिनट लंबे एक्शन सीक्वेंस के लिए 70 करोड़ रुपए खर्च किए गए. बाइक चेज सीक्वेंस की काफी चर्चा है. इस सीक्वेंस को दुबई में फिल्माया गया.

  • 08:55 ISTPosted by Hansa Koranga

    साहो में इंटरनेशनल क्वॉलिटी के एक्शन सीन्स

    साहो से पहले किसी भारतीय फिल्म में इस लेवल का एक्शन नहीं दिखा है. फिल्म के एक्शन सीन्स को केनी बेट्स ने डायरेक्ट किया है. दुनियाभर से एक्शन सीन्स के लिए बेस्ट टीम को बुलाया गया. साहो को भारत की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताया जा रहा है.

  • 08:30 ISTPosted by Hansa Koranga

    क्यों देखनी चाहिए एक्शन एंटरटेनर फिल्म साहो, 4 वजहें

    प्रभास की फिल्म साहो में ऐसा क्या है जिसे देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाहॉल में जाना चाहिए. यहां पढ़ें साहो देखने की 4 वजहें... प्रभास की साहो में ऐसा क्या है जिसे देखने के लिए खरीदनी चाहिए टिकट

  • 08:24 ISTPosted by Hansa Koranga

    2019 की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनेगी साहो?

    ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार साहो पहले दिन 70 करोड़ के करीब कमाई क सकती है. अगर ऐसा हुआ तो साहो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, एवेंजर्स: एंडगेम और कबीर सिंह के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ देगी. 



  • 08:22 ISTPosted by Hansa Koranga

    इन वजहों से पहले दिन 100 करोड़ कमा सकती है साहो

    साहो अकेले भारत में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. इससे पहले ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्मों में 2.0 और बाहुबली 2 शामिल हैं. वर्ल्डवाइड 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 2.0 ने पहले दिन भारत में 70 करोड़ कमाए थे. बाहुबली 2 वर्ल्डवाइड 9 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म ने भारत में पहले दिन 121 करोड़ का बिजनेस किया. ऐसे में साहो के लिए फर्स्ट डे 100 करोड़ कमाना आसान लगता है.

  • 08:15 ISTPosted by Hansa Koranga

    साहो के आसपास कोई बड़ी फिल्म नहीं, प्रभास से डरा बॉलीवुड?

    प्रभास की फिल्म साहो की रिलीज के 2 हफ्तों तक कोई बड़ी हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में क्या ये कहा जा सकता है कि बॉलीवुड साहो से डर गया है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट....
    साहो से डरा हुआ है बॉलीवुड, पहले दिन टूटेंगे कमाई के सभी बड़े रिकॉर्ड!

  • 08:08 ISTPosted by Hansa Koranga

    UAE में साहो को क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स

    UAE में साहो को भारत से 1 दिन पहले रिलीज किया गया. वहां के एक जर्नलिस्ट ने साहो को रिव्यू देते हुए 4 स्टार दिए. उमेर संधू ने ट्वीट कर लिखा, "पहला रिव्यू, प्रभास और श्रद्धा कपूर की शानदार केमिस्ट्री. एक्शन फिल्म की यूएसपी है. प्रभास के स्टंट्स को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया. डायलॉग्स शानदार रहे. मास को एंटरटेन करने के लिए. 4 स्टार." दूसरी तरफ साहो को दुबई से नेगेटिव रिव्यू भी मिले हैं.

  • 07:46 ISTPosted by Hansa Koranga

    फैंस को पसंद आ रही साहो, एक्शन जबरदस्त

    प्रभास की फिल्म साहो को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. प्रभास की फिल्म को फैंस ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. ट्विटर पर यूजर्स का कहना है कि फिल्म पहले दिन 100 करोड़ कमाने वाली है. मूवी में प्रभास के एक्शन सीन्स की जबरदस्त तारीफ हो रही है. VFX क्वॉलिटी हॉलीवुड स्तर की बताई जा रही है.

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay