एडवांस्ड सर्च

वायनाड में राहुल ने किया रोड शो, बोले- मुझे चुनने के लिए धन्यवाद

aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर] जून 7, 2019
अपडेटेड 23:59 IST

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद नेताओं के द्वारा जनता को धन्यवाद करने की प्रक्रिया जारी है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल पहुंच रहे हैं, दोनों ही नेता यहां अपनी-अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. चुनाव खत्म होने के बाद राहुल गांधी पहली बार जनता के सामने होंगे. राहुल अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रहेंगे, तो वहीं प्रधानमंत्री कोच्चि के गुरुवयूर मंदिर में पूजा करेंगे.

Check Latest Updates
Advertisement
वायनाड में राहुल ने किया रोड शो, बोले- मुझे चुनने के लिए धन्यवाद

हाइलाइट्स

  • आज केरल में राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी
  • वायनाड में लोगों से मुलाकात करेंगे राहुल गांधी
  • चुनाव नतीजों के बाद पहली बार जनता के सामने राहुल
  • श्रीकृष्ण मंदिर में पूजा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
  • 17:37 ISTPosted by Vishal Kasaudhan

    अचानक चाय पीने पहुंचे राहुल गांधी

  • 16:27 ISTPosted by Vishal Kasaudhan

    राहुल का रोड शो शुरू

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के मलप्पुरम जिले के कलिकावु में पहुंचे हैं. यहां वह रोड शो निकाल रहे हैं.

  • 15:30 ISTPosted by Panna Lal

    कालीकट एयरपोर्ट पहुंचे राहुल गांधी

    तीन दिन के केरल दौरे पर निकले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कालीकट एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. यहां पर कांग्रेस और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेताओं ने राहुल का स्वागत किया.

  • 08:03 ISTPosted by Mohit Grover




  • 08:02 ISTPosted by Mohit Grover

    केरल में ही रहेंगे प्रधानमंत्री


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज केरल में रहेंगे. देर शाम प्रधानमंत्री कोच्चि पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम वहां ही करेंगे. शनिवार सुबह-सुबह पीएम मोदी गुरूवयूर मंदिर में पूजा करने पहुंचेंगे. गुरूवयूर में श्रीकृष्ण का बहुत बड़ा मंदिर है, जहां पर पीएम पूजा करेंगे.
    इसके बाद पीएम को एक सभा को संबोधित करना है, साथ ही एक हेलिपेड का उद्घाटन करना है. प्रधानमंत्री यहां से ही मालदीव के लिए रवाना होंगे.

  • 08:02 ISTPosted by Mohit Grover

    वायनाड में राहुल गांधी

    अमेठी में हार और वायनाड में जीत के बाद राहुल गांधी पहली बार जनता के सामने आ रहे हैं. वह वायनाड में वोटरों और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया करेंगे. राहुल गांधी आज दोपहर कलिकवु एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जिसके बाद वायवाड के कई क्षेत्रों में उनका स्वागत समारोह है.
    जहां पर वह लोगों को संबोधित भी कर सकते हैं. 23 मई को नतीजे आने के बाद राहुल ने सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, लेकिन उसके बाद वह किसी सार्वजनिक कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने थे.

  • 08:01 ISTPosted by Mohit Grover

    केरल में राहुल और मोदी

    लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद नेताओं के द्वारा जनता को धन्यवाद करने की प्रतिक्रिया जारी है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल पहुंच रहे हैं, दोनों ही नेता यहां अपनी-अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. चुनाव खत्म होने के बाद राहुल गांधी पहली बार जनता के सामने होंगे. राहुल अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रहेंगे, तो वहीं प्रधानमंत्री कोच्चि के गुरुवयूर मंदिर में पूजा करेंगे.

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay