एडवांस्ड सर्च

आज रात कश्मीर में ही रुकेंगे सीताराम येचुरी

पूजा शाली अगस्त 30, 2019
अपडेटेड 0:18 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए एक महीना होने वाला है. सरकार की तरफ से अब घाटी में लगाई गई पाबंदियों को हटाना शुरू हो गया है. जम्मू के कुछ क्षेत्रों में आज से मोबाइल सेवा भी बहाल हो रही है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट से स्वीकृति मिलने के बाद आज सीपीएम नेता सीताराम येचुरी भी श्रीनगर पहुंचे हैं. इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी आज लद्दाख में हैं. 

Check Latest Updates
Advertisement
आज रात कश्मीर में ही रुकेंगे सीताराम येचुरीJammu Kashmir live updates

हाइलाइट्स

  • लेह पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • श्रीनगर पहुंचे सीताराम येचुरी
  • जम्मू के पांच जिलों में मोबाइल सेवा शुरू
  • राज्यपाल ने बुधवार को किए कई ऐलान
  • 17:55 ISTPosted by Ram Krishna

    येचुरी ने पार्टी के नेताओं के साथ की बैठक

    सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद गुरुवार को सीताराम येचुरी कश्मीर पहुंचे और पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. उनकी यह बैठक गुरुवार शाम पांच बजे तक चली. येचुरी आज रात कश्मीर में रुकेंगे और फिर शुक्रवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. सुप्रीम कोर्ट ने येचुरी को कश्मीर जाने की इजाजत दी है, लेकिन किसी तरह की राजनीतिक एक्टीविटी या मीडिया से बातचीत करने की अनुमति नहीं दी है.

  • 12:27 ISTPosted by Mohit Grover

    श्रीनगर पहुंचे CPM नेता सीताराम येचुरी


    सुप्रीम कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद सीपीएम नेता सीताराम येचुरी श्रीनगर पहुंचे हैं. सीताराम येचुरी गुरुवार दोपहर अपनी पार्टी के साथी और पूर्व विधायक मोहम्मद युसूफ तरिगामी के घर पर पहुंचे.

  • 11:55 ISTPosted by Mohit Grover

    लद्दाख में राजनाथ बोले- कश्मीर कब पाकिस्तान का हिस्सा था, जो रो रहे हो

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को लद्दाख पहुंचे. किसान-जवान विज्ञान मेले का उद्घाटन करने के बाद राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया. राजनाथ सिंह ने कहा कि 'मैं पाकिस्तान से पूछना चाहता हूं, कश्मीर कब उनका था कि इसे लेकर रो रहे हैं. पाकिस्तान बन गया तो हम आपके वजूद का सम्मान करते हैं. कश्मीर पर पाकिस्तान का कोई हक नहीं है.' पूरी खबर पढ़ें... लद्दाख में राजनाथ बोले- कश्मीर कब पाकिस्तान का हिस्सा था, जो रो रहे हो

  • 09:54 ISTPosted by Mohit Grover

    लेह पहुंचे राजनाथ सिंह...

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लद्दाख के लेह पहुंच गए हैं. यहां उन्होंने किसान-जवान विज्ञान मेला का उद्घाटन किया. जम्मू-कश्मीर से लद्दाख के अलग किए जाने और केंद्र शासित प्रदेश बनाने के बाद केंद्र सरकार के किसी बड़े मंत्री का ये पहला लद्दाख दौरा है.

  • 09:40 ISTPosted by Mohit Grover

    श्रीनगर रवाना होने एयरपोर्ट पर पहुंचे येचुरी

    CPM नेता सीताराम येचुरी श्रीनगर रवाना होने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं. श्रीनगर जाने के लिए येचुरी को सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मिली है. CPM नेता को श्रीनगर में अपनी पार्टी के नेता मोहम्मद युसूफ तरिगामी से मुलाकात करने जाना है.



  • 08:28 ISTPosted by Mohit Grover

    राज्यपाल ने किए कई ऐलान


    जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई बातों का जिक्र किया. इस दौरान उन्होंने घाटी में 50 हजार नौकरियों का ऐलान किया, जिन्हें अगले दो-तीन महीनों में भरा जाएगा. साथ ही साथ उन्होंने विपक्ष के कई नेताओं पर निशाना साधा, राज्यपाल ने ये भी कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही कश्मीर के लिए बड़े पैकेज का ऐलान करेगी.

  • 08:28 ISTPosted by Mohit Grover

    आज लद्दाख में होंगे राजनाथ सिंह


    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लद्दाख का दौरा करेंगे. अनुच्छेद 370 हटने और लद्दाख के केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद केंद्र सरकार के किसी बड़े मंत्री का ये पहला दौरा होगा. वह यहां पर हालात का जायजा लेंगे, आम लोगों से मिलेंगे साथ ही कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. यहां पर रक्षा मंत्री जवानों से भी मुलाकात करेंगे.

  • 08:28 ISTPosted by Mohit Grover

    आज श्रीनगर जाएंगे सीताराम येचुरी

    सुप्रीम कोर्ट से आदेश मिलने के बाद अब CPM नेता सीताराम येचुरी आज श्रीनगर जाएंगे. इससे पहले जब वह श्रीनगर गए थे, तो उन्हें प्रशासन ने एयरपोर्ट से वापस लौटा दिया था. जिसके खिलाफ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी और अब अदालत ने उन्हें इजाजत दी है. येचुरी को अपनी पार्टी के पूर्व विधायक मोहम्मद युसूफ तरिगामी से मिलने जाना है. सीताराम येचुरी के मुताबिक, वो काफी दिनों से नजरबंद हैं और उनकी तबीयत भी खराब है. येचुरी सुबह 09.55 की फ्लाइट से दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना होंगे.

  • 08:27 ISTPosted by Mohit Grover

    जम्मू में फोन सेवा हुई बवाल


    अनुच्छेद 370 को भारत सरकार ने 5 अगस्त को हटाने का फैसला लिया था, तभी से राज्य में फोन, मोबाइल सर्विस को बंद कर दिया गया था. इस बीच अब पाबंदियों को हटाया जा रहा है, आज जम्मू के डोडा, किश्तवाड़, रामबन, राजौरी, पुंछ के जिले में मोबाइल सर्विस बहाल की जाएगी. हालांकि, अभी इंटरनेट को शुरू नहीं किया गया है, सिर्फ कॉलिंग को शुरू किया गया है.

  • 08:27 ISTPosted by Mohit Grover

    कश्मीर में सामान्य हालात

    जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए एक महीना होने वाला है. सरकार की तरफ से अब घाटी में लगाई गई पाबंदियों को हटाना शुरू हो गया है. जम्मू के कुछ क्षेत्रों में आज से मोबाइल सेवा भी बहाल हो रही है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट से स्वीकृति मिलने के बाद आज सीपीएम नेता सीताराम येचुरी श्रीनगर का दौरा करेंगे. इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लद्दाख में होंगे.

     

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay