एडवांस्ड सर्च

इंडिया टुडे 'माइंड रॉक्स': आकाश विजयवर्गीय ने जो किया उसकी उनको सजा मिली: कमलनाथ

aajtak.in [Edited By: देवांग दुबे] जून 29, 2019
अपडेटेड 18:19 IST

इंडिया टुडे ग्रुप ने आज यानी शनिवार को मध्य प्रदेश में 'माइंड रॉक्स' कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम का आयोजन इंदौर के रवींद्र नाट्य गृह (Ravindra Natya Grah) में हुआ. कार्यक्रम में राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कार्यक्रम में शिरकत किए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर कहा कि उनको गिरफ्तार नहीं कराते तो क्या मंच पर बैठाते.

Check Latest Updates
Advertisement
इंडिया टुडे 'माइंड रॉक्स': आकाश को उसके किए की सजा मिली: कमलनाथमध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ

हाइलाइट्स

  •     इंदौर में हुआ इंडिया टुडे का 'माइंड रॉक्स' कार्यक्रम
  •    फिल्मी हस्तियों समेत कई दिग्गज हुए शामिल
  •    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी किए शिरकत
  •   आकाश विजयवर्गीय को लेकर सीएम कमलनाथ ने दिया बयान

  • 17:39 ISTPosted by Devang Gautam

    सीएम का युवाओं को संदेश

    कमनलाथ ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि सफलता के अलावा  आपको अपनी जिम्मेदारियों के प्रति ध्यान रखना होगा.


  • 17:38 ISTPosted by Devang Gautam

    मेरी सोच एमपी तक सीमित है: कमलनाथ

    सीएम ने कहा कि जहां तक उम्मीद है मुझे नहीं कहा जाएगा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए. मैं इसपर दिमाग नहीं लगाऊंगा. मेरी सोच आज के दिन एमपी तक ही है. जो पार्टी तय करेगी वो मुझे स्वीकार है. कांग्रेस को ठीक करने के लिए चिंथन हो रहा है. संगठन को मजबूत करने की बात की जा रही है. बीजेपी के पास आरएसएस सहित 26 संस्थाएं हैं, हमारे पास ये नहीं है. इसमें हम कमजोर हैं.

  • 17:32 ISTPosted by Devang Gautam

    शौक को लेकर ये बोले कमलनाथ

    कमलनाथ ने कहा कि एक पद पर आ गए ये मायने नहीं रखता, आपने वहां पर रहकर क्या किया ये मायने रखता है. शौक के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे पढ़ने का शौक है. ज्ञान हम जिंदगीभर प्राप्त करते हैं ये मेरा मानना है. स्कूल के दिनों में हम भी सीटी बजाते थे. मेरा पर्वत पर चढ़ने का शौक हुआ करता था. मुझे खेल का शौक रहा. क्रिकेट, फुटबॉल खेला. स्कूल के दौरान पढ़ने लिखने का शौक नहीं था. 25 साल से मैंने कोई फिल्म नहीं देखी. मुझे टीवी का रिमोट चलाना नहीं आता.

  • 17:24 ISTPosted by Devang Gautam

    आकाश विजयवर्गीय ने जो किया उसकी उनको सजा मिली: कमलनाथ

    सीएम कमलनाथ ने कहा कि  लोकसभा चुनाव में जनता ने हमें नकारा ये मुझे स्वीकार है. जरूर मैंने हार की जिम्मेदार ली. ये चुनाव राज्य के विषय पर नहीं था. हम अपनी बात जनता तक नहीं पहुंचा पाए. बीजेपी का एक स्वतंत्रता सेनानी नहीं रहा और ये राष्ट्रभक्त की बात करते हैं. हमारा जो चुनावी तंत्र था वो बीजेपी से कमजोर था. हम जनता तक संदेश नहीं पहुंचा पाए. सीएम ने कहा कि जब मैं लोकसभा में था तो ऐसा भी समय था जब बीजेपी के पास 2 सीट थी. बीजेपी का गुब्बारा सालभर में पंचर हो जाएगा. सरकार के खतरे के सवाल पर सीएम ने कहा कि हमने बहुमत साबित किया. स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के चुनाव में बीजेपी हारी. मैं कहता हूं कि आप बयानबाजी क्यों करते हैं आप सरकार गिराएं. इस्तीफे की जिम्मेदारी के सवाल पर सीएम ने कहा कि जब मुझसे पूछा गया तो मैंने बताया. ये चुनाव राज्य के विषय पर नहीं था इस वजह से सीएम पद से इस्तीफा नहीं दे सकता. आकाश विजयवर्गीय के जेल में होने के सवाल पर सीएम ने कहा कि जो घटना घटी, ऐसे में क्या आप चाहते हैं कि वो यहां पर मंच पर बैठते.

  • 17:16 ISTPosted by Devang Gautam

    15 साल से साइडलाइन अधिकारियों को मैंने मौका दिया: कमलनाथ

    यंग स्टेट, यूथफुल विजन: ड्रिमिंग ऑफ टूमॉरो सत्र में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचे. सत्र के शुरू होने से पहले इंडिया टुडे ग्रुप के एडिटोरियल डायरेक्टर (पब्लिशिंग) राज चेंगप्पा ने कमलनाथ का परिचय दिया. कमलनाथ ने कहा इस 6 महीने में ढाई महीने आचार संहिता में निकल गए. बच्चों का अच्छा भविष्य हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती है. अभी जो हालात हैं उसको बदलना चुनौती है. अधिकारियों के ट्रांसफर के सवाल पर सीएम ने कहा कि जो 15 साल से अधिकारी थे उनका मैंने रिकॉर्ड देखा. फिर उसके बाद ट्रांसफर किया. कौन अधिकारी किस काम के लिए सही है ये हमें देखना होगा. हमने सबको मौका दिया. जो 15 साल से साइडलाइन थे उनको मैंने मौका दिया.

  • 16:53 ISTPosted by Devang Gautam

    'आलोचना का मैं खुशी से सामना करती हूं'

    सोशल मीडिया को लेकर अनन्या पांडे ने कहा कि इसके फायदे और नुकसान दोनों हैं. आलोचना का मैं खुशी से सामना करती हूं. मैं दुखी नहीं होती हूं. मैं युवाओं से कहना चाहतीं हूं वो सपना देखें और उसको पूरा करने की सोचें.

  • 16:42 ISTPosted by Devang Gautam

    ऋतिक मेरे पहले क्रश थे: अनन्या पांडे

    व्हाट इट टेक्स टू बी द स्टूडेंट ऑफ द ईयर सत्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि मेरा पहला क्रश ऋतिक रोशन थे. वैसे स्कूल के कई लड़के थे जिनपर क्रश था. लेकिन मेरा मानना है कि पहले खुद को प्यार करो उसके बाद किसी और को.

  • 16:31 ISTPosted by Devang Gautam

    'कई लोग मदद करने से भागे'

    भावना दहरिया ने आगे कहा कि ये चौथा साल है जब माउंट एवरेस्ट चढ़ पाई. मुझे लोगों ने स्पॉन्सरशिप को लेकर रास्ता दिखाया. लेकिन इस दौरान मुझे कई जगह से निराशा भी मिली. कई लोग ऐसे भी थे जो पैसे को लेकर मदद कर सकते थे लेकिन नहीं किए. उनमें सरकारी लोग भी थे.

  • 16:22 ISTPosted by Devang Gautam

    माउंट एवरेस्ट से दुनिया अलग ही नजर आती है: भावना दहरिया

    द टियर्स बिहाइंड द सक्सेज सत्र में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली मप्र की पहली महिला पर्वतारोही मेघा परमार,2014 के एशियन गेम्स की महिला डबल ट्रैप टीम स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता वर्षा वर्मन और माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली मप्र की दूसरी महिला पर्वतारोही भावना दहरिया ने शिरकत की. ये तीनों ही महिलाएं मध्य प्रदेश की शान हैं. सत्र की शुरुआत भावना दहरिया से हुई. उन्होंने कहा कि सब यहीं कहते हैं आपने ऐसा सपना कैसे देखा. बचपन में छोटे-छोटे पहाड़ पर चढ़ती थी. वहां से मुझे नजारा अच्छा लगता था. एक बार जब घर आने में लेट हो गई तब मेरे माता पिता को मालूम पड़ा कि मैं ऐसा काम करती हूं. मुझे नहीं पता था कि पर्वतारोही कोई एक्टिविटी है. मुझे एक कोच से मालूम पड़ा कि इसके लिए एक कोर्स करना होता है. उत्तराखंड के एक कॉलेज से मैंने इसका कोर्स किया. लेकिन वहां पर दाखिले के लिए मुझे 2 साल इंतजार करना पड़ा. इन सबके के बाद मैं पर्वतारोही बनी. धीरे-धीरे मेरे दिमाग में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने की बात आई. इसके लिए जो तैयारियों होती हैं वो मैंने की. बाद में मुझे मालूम पड़ा कि इसमें करीब 25 लाख का खर्चा आता है. इसके बाद मैंने सोचा कि ये कैसे होगा. बाद में स्पॉन्सरशिप के बारे में किसी ने बताया.






  • 15:41 ISTPosted by Devang Gautam

    स्माल टाउन: बिग ड्रीम्स में पहुंचीं ममता शर्मा

    स्माल टाउन: बिग ड्रीम्स सत्र में सिंगर ममता शर्मा पहुंचीं. 'मुन्नी बदनाम हुई' सुपरहिट गाने को ममता शर्मा ने ही गाया है. ममता फिलहाल इसी गाने को मंच पर गा रही हैं.

  • 15:37 ISTPosted by Devang Gautam

    ब्रिगेडियर बसंत के पंवार ने युवाओं को दिए ये टिप्स

    -जल्दी उठें -फिट रहें -कुछ भी करने का जब्जा होना चाहिए -कदम बढ़ाएंगे तभी आगे बढ़ेंगे -अच्छा पड़ोसी बनें. हमेशा सच बोलें. -उम्र को लेकर सोचना छोड़ें.

  • 15:22 ISTPosted by Devang Gautam

    ब्रिगेडियर ने दी युवाओं को सीख

    मेकिंग मैन आउट ऑफ बॉयज सत्र में ब्रिगेडियर बसंत के पंवार पहुंचे. ब्रिगेडियर बसंत के पंवार  काउंटर टेररिज्म एंड जंगल वारफेयर कॉलेज के निदेशक हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह इंदौर में ही जन्मे. साल 1949 में उनका जन्म हुआ. ब्रिगेडियर बसंत 32 हजार कमांडोज को ट्रेनिंग दे चुके हैं. उन्होंने बताया कि लड़ाई के लिए फिट होना जरूरी है. दिमाग से फिट होना चाहिए. भावनाओं को नियंत्रण में रखना चाहिए. अपनी मदद हमें खुद करना होगा. हर चीज का मुकाबला करने का जज्बा होना चाहिए.

  • 14:57 ISTPosted by Devang Gautam

    अक्षय चौहान ने दिए बिजनेस टिप्स

    अक्षय चौहान ने कहा कि पैसा हर चीज में मायने नहीं रखता. कुछ बड़ा करने का जज्बा होना चाहिए. सोचने से बिजनेस नहीं होता. उसके लिए पूरी तैयारी करनी होती है. बिना सोचे समझे कभी भी बिजनेस न शुरू करें.  कैसे किस चीज को लागू कर रहे हैं ये मायने रखता है. केवल और केवल तरीके अलग होने चाहिए.

  • 14:51 ISTPosted by Devang Gautam

    'विमान में यात्रियों को सुविधा मिलती है तो ट्रेन में क्यों न मिले'

    हाऊ टू बी एन एंटरप्रेन्योर: फाइव इजी स्टेप्स टू सक्सेज सत्र में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के जीएम राजीव कुमार,
    गौरव राणा ( कैलिप्सो के संस्थापक), कपिल कर्दा (सह-संस्थापक और सीटीओ, इंजीनियर मास्टर सॉल्यूशंस), अक्षय चौहान ( महाकाल स्टोर्स के संस्थापक), गौरव राणा ( कैलिप्सो के संस्थापक) और आरती अग्रवाल (एनेक्जी टेक्नोलॉजी की संस्थापक) शिरकत कर रही हैं. इस दौरान गौरव राणा(जो ट्रेन में मालिश कराने की सुविधा के कर्ताधर्ता हैं) ने कहा कि जो विमान में यात्रा करते हैं उनको कई सुविधा मिलती है. हमने सोचा ट्रेन में यात्रा करने वालों को मालिश की सुविधा क्यों न मिले.

  • 13:54 ISTPosted by Devang Gautam

    'क्लास 4 में हुआ था पहली बार प्यार'

    पहले प्यार के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि क्लास 4 में मेरा पहला क्रश था. मैंने उसको बताने की कोशिश की थी. वो भी मुझे लाइक करता था. इसके बाद 22 साल की उम्र में मैं पहली बार रिलेशनशिप में गई.

  • 13:44 ISTPosted by Devang Gautam

    आज जो भी हूं इंदौर की वजह से हूं: अंकिता लोखंडे

    इंदौर्स स्वीटहार्ट टेल्स ऑल सत्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शिरकत कर रही हैं. बता दें अंकिता इंदौर की ही हैं. उनका जन्म यहीं हुआ था. इस दौरान अंकिता लोखंडे ने कहा कि यहां आकर पुरानी यादें ताजा हो गईं. उन्होंने कहा कि इंदौर के लोगों को खाना पसंद होता है. मुझे राजवाड़े का पोहा पसंद है. आज मैं जो भी हूं इंदौर की वजह से हूं. मुझे एक्ट्रेस बनने का शौक था. मैंने अपनी मां को बताया था कि मुझे मुंबई जाना है और एक्ट्रेस बनना है. एक्ट्रेस बनने के लिए मैंने बहुत मेहनत किया. जीवन में उतार चढ़ाव आए लेकिन मैंने सपनों को नहीं छोड़ा. मैंने बस अपने सपने को पूरा करने के लिए काम किया.

  • 13:33 ISTPosted by Devang Gautam

    सिर्फ ऑनलाइन नहीं पेपर पर भी टेस्ट हो: आनंद कुमार

    एक छात्र के सवाल के जवाब में आनंद कुमार ने कहा कि टेस्ट डिजिटल कराना अच्छी बात है, लेकिन क्या गांव के बच्चे कंप्यूटर पर काम कर पाते हैं. हमें ये देखना होगा. कंप्यूटर पर टेस्ट कराना अच्छी बात है लेकिन इसके साथ पेपर पर भी टेस्ट होना चाहिए.

  • 13:26 ISTPosted by Devang Gautam

    माफिया नहीं चाहते कि हम ये काम करें: आनंद कुमार

    आनंद कुमार ने कहा हमारी एक टीम है जो मिलकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है. इससे हमारी आमदनी होती है. इस दौरान उन्होंने एक खुलासा किया. उन्होंने कहा कि माफिया हम लोग पर हमला किए. 22 दिसंबर को एक भाई पर ट्रक चढ़ाया गया. माफिया नहीं चाहते कि हम ये काम करें.

  • 13:22 ISTPosted by Devang Gautam

    मेरे छात्र मेरे अधूरे सपने को पूरा कर रहे: आनंद कुमार

    हाऊ टू चेज यॉर ड्रीम्स सत्र में सुपर30 के मेंटर आनंद कुमार शिरकत कर रहे हैं. आनंद कुमार अब तक 450 बच्चों का आईआईटी में दाखिला करवा चुके हैं. इनमें ज्यादातर बच्चे गरीब परिवार से हैं. आनंद कुमार ने कहा कि गणित में मेरी रुचि थी. विदेश से मुझे बुलावा भी आया था लेकिन पैसे के चक्कर में मैं नहीं जा पाया. इस दौरान पिताजी का भी निधन हो गया. खर्चा निकालने के लिए मैं और मेरा भाई पापड़ बेचते थे. भाई के विचार से ही मैंने सुपर 30 की शुरुआत की. आजतक मैंने एक रूपये चंदा नहीं लिया.

  • 13:02 ISTPosted by Devang Gautam

    ऋतिक और माधुरी का डांस मुझे पसंद: टेरेंस लुईस

    टेरेंस लुईस ने अपने पसंदीदा डांसर के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि ऋतिक रोशन मेरे पंसदीदा डांसर है. इसके अलावा माधुरी दीक्षित का डांस भी मुझे पसंद है.

  • 12:53 ISTPosted by Devang Gautam

    कहां से आया चुम्मेश्वरी शब्द, बता रहे हैं टेरेंस लुईस

  • 12:46 ISTPosted by Devang Gautam

    टेरेंस लुईस सीखा रहे डांस

    टेरेंस लुईस कार्यक्रम में मौजूद युवाओं को डांस के कुछ स्टेप्स सीखा रहे हैं.

  • 12:41 ISTPosted by Devang Gautam

    दिल से करें डांस: टेरेंस लुईस

    व्हाई डांस इज दा सॉल ऑफ माई लाइफ सत्र में डांसर और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस शिरकत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज डांस को लोग करियर बना रहे हैं. आजकल के माता-पिता चाहते हैं उनके बच्चे टीवी पर आएं. ये गलत है. आपको डांस से प्यार होना चाहिए. पैसे के लिए ना करें. दिल से करें. आप अपने आप सफल हो जाएंगे.

  • 12:33 ISTPosted by Devang Gautam

    खेल में मेरा इंट्रेस्ट रहा: जीतू पटवारी

    कार्यक्रम में अपने इंट्रेस्ट पर बात करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि हर आदमी का एक जीवन होता है और मेरा भी है. मेरी खेल में रुचि रही है.

  • 12:29 ISTPosted by Devang Gautam

    स्वामी विवेकानंद को लेकर सोचें युवा: तुलसी सिलावट

    तुलसी सिलावट ने कहा कि मैं गरीब के घर पैदा हुआ. मैंने सब्जी बेचकर पढ़ाई की. चार बार विधायक रहा मैं. मेरा युवाओं से अनुरोध है कि वे स्वामी विवेकानंद को लेकर सोचें.

  • 12:25 ISTPosted by Devang Gautam

    राजनीति से मेरा कोई वास्ता नहीं था: राम दांगोरे

    खंडवा के विधायक राम दांगोरे ने भारत माता की जय नारे से शुरुआत की. उन्होंने कहा कि राजनीति से मेरा दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं रहा. मेरा पिता सरकारी कर्मचारी थे. मैं टीचर रहा. मेरे पढ़ाए हुए बच्चे आज अच्छी जगह हैं. मैं फ्री में बच्चों को पढ़ाया और उसके बाद में जब चुनाव आने वाले थे तो कोचिंग में पढ़ने वाले बच्चों ने मुझे चुनाव लड़ने को कहा और मेरा समर्थन किया. बीजेपी की पहली सूची में मेरा नाम आ गया. बीजेपी ने मेरा पूरा सपोर्ट किया.

  • 12:19 ISTPosted by Devang Gautam

    शिवराज के कार्य मुझे पसंद आए: दिव्याराज सिंह

    सिरमौर के बीजेपी विधायक दिव्याराज सिंह ने कहा कि मेरे पिताजी कांग्रेस से थे, लेकिन मैं सीएम शिवराज से प्रभावित हुआ था. उनके कार्य मुझे पसंद आए थे इस वजह से मैं बीजेपी से जुड़ा. बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो हर किसी को मौका देती है. कांग्रेस ने इस बार कई युवा मंत्री दिए हैं, लेकिन बीजेपी सबको मौका देती है. ये सोच देखकर मैं बीजेपी से जुड़ा और देश के लिए कुछ काम कर पाऊंगा.



  • 12:16 ISTPosted by Devang Gautam

    किसानी के लिए लिए युवाओं को प्रोत्साहित करना होगा: सचिन यादव

    सचिन यादव ने कहा कि आज हमारे सामने कई चुनौतियां हैं. लेकिन इसके साथ हमारे पास मौके भी हैं. हमें ये मानना पड़ेगा कि आज कृषि के प्रति युवाओं की जो सोच है उसको बदलना होगा. कोई माता पिता नहीं चाहते उसको भी वही कठिनाई का सामना करना पड़े जो उसने किया. हमारे पास कई युवाओं के उदाहरण हैं जो अच्छी नौकरियां छोड़कर कृषि की तरफ आए हैं. हमें नई तकनीक को अपनाना होगा. युवाओं को प्रोत्साहित करना होगा.

  • 12:07 ISTPosted by Devang Gautam

    स्वास्थ्य का अधिकार हमारे वचनपत्र में था और लोगों को फायदा मिलेगा: तुलसी सलावट

    तुलसी सलावट ने स्वास्थ्य के अधिकार योजना को लेकर कहा कि स्वास्थ्य विभाग अनुभव और युवा शक्ति से भी जोड़ने का प्रयास किया. ये अधिकार हमारे वचनपत्र में था. इस योजना को लेकर हम विचार कर रहे हैं. जिस दिन प्रदेश में ये योजना लागू होगी 1 करोड़ 80 लाख लोगों को जोड़ने का संकल्प है. जो व्यक्ति इलाज के लाता है उसको समय पर डॉक्टर मिले ये हमारा प्रयास है.

  • 12:03 ISTPosted by Devang Gautam

    कार्यक्रम के दूसरे सेशन की शुरुआत

    कार्यक्रम के दूसरे सेशन में यूथ एंड पॉलिटिक्स: एक्सपीरियंस vs यंग एनर्जी पर चर्चा हो रही है. इस सत्र में कमलनाथ सरकार के मंत्री शिरकत कर रहे हैं. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री तुलसी सिलावट, उच्च शिक्षा विभाग, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी, मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव शामिल हो रहे हैं. इसके अलावा सिरमौर के विधायक दिव्याराज सिंह और खंडवा के विधायक राम दांगोरे भी मंच पर हैं. 

  • 11:55 ISTPosted by Devang Gautam

    उत्तराखंड के इस मुद्दे को उठा रहे हैं जुबिन

    उत्तराखंड के रहने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल ने कहा कि उत्तराखंड अपने गांव की वजह से जाना जाता है. यहां पर 7000 गांव खाली हो चुके हैं. मैं ये मुद्दा उठा रहा हूं और कई लोग मेरा समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं मुंबई गया तो मेरा सपना था कई दिग्गजों के साथ काम करने का. आज मैं सबके साथ काम कर चुका है.

  • 11:49 ISTPosted by Devang Gautam

    जुबिन नौटियाल गा रहे हैं एक से बढ़कर एक गाने

  • 11:42 ISTPosted by Devang Gautam

    'मैंने जिंदगी में बहुत कुछ ट्राई किया'

    गाने के बाद जुबिन अपने जिंदगी के बार में बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैंने एमबीए किया. मैंने जिंदगी में बहुत कुछ ट्राई किया. आखिरी एक घंटे सोने से पहले जो होता है उसमें मैं अकेले गिटार पर गाने बजाया करता था. उसी की वजह से मैं आज यहां हूं. जिंदगी कुछ तो बता मेरा पसंदीदा गाना है.

  • 11:35 ISTPosted by Devang Gautam

    कार्यक्रम के पहले गेस्ट सिंगर जुबिन नौटियाल

    सिंगर जुबिन नौटियाल मंच पर पहुंच चुके हैं. उन्होंने 'गजब का है दिन' गाने से कार्यक्रम से शुरुआत की.

  • 11:26 ISTPosted by Devang Gautam

    'इंदौर के युवा देश के मशहूर लोगों को देखें'

    राज चेंगप्पा ने कहा कि इस कार्यक्रम को यहां कराने का मकसद ये है कि यहां के युवा देश के मशहूर लोगों को देखें.  राज्य के सीएम कमलनाथ भी यहां पर आएंगे.

  • 11:22 ISTPosted by Devang Gautam

    राज चेंगप्पा के संबोधन से शुरुआत

    क्या है इंडिया टुडे माइंड रॉक्स समिट. इसके बारे में बता रहे हैं इंडिया टुडे ग्रुप के एडिटोरियल डायरेक्टर (पब्लिशिंग) राज चेंगप्पा. कार्यक्रम की शुरुआत राज चेंगप्पा के संबोधन से हो रही है. उन्होंने कार्यक्रम में आए लोगों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि इंदौर सबसे स्वच्छ शहर घोषित हुआ है. मैं यहां भारत के भविष्य को देख रहा हूं. हर किसी का सपना होता है कुछ बड़ा करने का. मेरा बेटा भी है मैं उसको बताता हूं तुम देश के भविष्य हो.

  • 10:47 ISTPosted by Devang Gautam

    अपनी सुरीली आवाज से दुनियाभर में छाए सिंगर जुबिन नौटियाल होंगे शामिल




  • 10:45 ISTPosted by Devang Gautam

    कुछ देर में शुरू होगा कार्यक्रम

    कार्यक्रम अब से कुछ देर में शुरू होगा. कार्यक्रम की शुरुआत  इंडिया टुडे ग्रुप के एडिटोरियल डायरेक्टर (पब्लिशिंग) राज चेंगप्पा के संबोधन से होगी. इसके बाद सिंगर जुबिन नौटियाल कार्यक्रम में शामिल होंगे.

  • 10:37 ISTPosted by Devang Gautam

    मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ साझा करेंगे अपने विचार

    शनिवार को दिनभर चलने वाले इस कार्यक्रम में देश से जुड़े तमाम बड़े मुद्दों पर अपने-अपने क्षेत्र की नामी हस्तियों के साथ चर्चा की जाएगी. कार्यक्रम सुबह 10:50 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगा. इंडिया टुडे के मंच पर माइंड रॉक्स कार्यक्रम में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे, कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत कई दिग्गज अपने विचार साझा करेंगे.

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay