एडवांस्ड सर्च

India Today Mind Rocks 2019: श्रद्धा ने अमिताभ संग की थी पहली फिल्म, बताया अनुभव

सितंबर 28, 2019
अपडेटेड 20:25 IST

India Today Mind Rocks 2019: इंडिया टुडे माइंडरॉक्स कार्यक्रम दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया है. यहां बॉलीवुड, राजनीति, सोशल मीडिया और क्रिकेट से जुड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं. ये माइंडरॉक्स का 18वां संस्करण है. इससे पहले 17 संस्करण बेहद पॉपुलर रहे हैं. इस सीजन में युवाओं को अपने रोल मॉडल के साथ बातचीत का मौका दिया गया है.

Check Latest Updates
Advertisement
माइंडरॉक्स 2019: श्रद्धा ने अमिताभ संग की थी पहली फिल्म, बताया अनुभव2019 India Today Mind Rocks New Delhi

हाइलाइट्स

  • इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 2019 में फिल्मी सितारों का जमावड़ाश्रद्धा कपूर, कंगना रनौत, हिमेश रेशमिया शामिल हो रहे हैं
    यू-ट्यूबर और डांसर मेलविन लुइस भी कार्यक्रम में शामिल होंगेयंगस्टर्स को अपने रोल मॉडल से बात करने का मौका मिलेगा
  • 20:21 ISTPosted by Hansa Koranga

    माइंडरॉक्स 2019 में नेजी ने किया रैप

    रैपर नेजी ने माइंडरॉक्स 2019 में रैप कर समां बांधा. उन्होंने रैपर बनने की जर्नी बताई. उन्होंने बताया कि रैपर बनने के लिए उन्हें अपने पैरेंट्स को काफी मनाना पड़ा.

  • 20:06 ISTPosted by Hansa Koranga

    मेलविन लुईस ने डांस से लोगों को किया एंटरटेन

    माइंडरॉक्स 2019 में डांसर-यूट्यूबर मेलविन लुईस और कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद ने शिरकत की. मेलविन लुईस ने स्टेज पर डांस कर लोगों को एंटरटेन किया.

  • 19:18 ISTPosted by Hansa Koranga

    श्रद्धा कपूर ने गाए गाने, खोले कई राज

    श्रद्धा कपूर ने अपने सुपरहिट सॉन्ग गाकर माइंडरॉक्स 2019 में समां बांधा. एक्ट्रेस ने पहली फिल्म तीन पत्ती में अमिताभ बच्चन संग काम करने का अनुभव साझा किया. इसके साथ फिल्मों में मिल रही सफलता पर भी बात की.

  • 18:32 ISTPosted by Hansa Koranga

    माइंडरॉक्स के मंच पर कंगना रनौत ने खोले राज

    कंगना रनौत ने फर्स्ट डेट, फर्स्ट किस, फर्स्ट लव, मीटू मूवमेंट, आइडल डेट पर बात की. एक्ट्रेस ने माइंडरॉक्स के मंच पर डांस भी किया.

  • 17:14 ISTPosted by Hansa Koranga

    माइंडरॉक्स 2019: हिमेश रेशमिया ने गाए अपने सुपरहिट सॉन्ग

    हिमेश रेशमिया ने माइंडरॉक्स में अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर का सुपरहिट सॉन्ग तेरी मेरी कहानी... गाकर समा बांधा. इसके अलावा हिमेश ने आशिक बनाया तूने, आशिकी में तेरी, हुक्का बार, तो खींच फोटो पिया, तेरे नाम, मैं जहां रहूं, बातों को तेरी सॉन्ग भी गाए.

  • 16:32 ISTPosted by Hansa Koranga

    इंडिया टुडे माइंडरॉक्स के मंच पर म्यूजिशियन रित्विज

    म्यूजिशियन रित्विज ने इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में म्यूजिक बनाने और अपने करियर से जुड़ी बातें की.  (फोटो क्रेडिट- Pankaj Nangia)

  • 15:42 ISTPosted by Hansa Koranga

    माइंडरॉक्स 2019 में पहुंचीं सिंगर अनन्या बिरला, गाए इंग्लिश सॉन्ग

    सिंगर अनन्या बिरला ने माइंडरॉक्स 2019 में अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरा. अनन्या ने इंग्लिश सॉन्ग गाए. बता दें, अनन्या सिंगर होने के साथ साथ सॉन्ग राइटर भी हैं.  (फोटो क्रेडिट- Vikram Sharma)

  • 15:31 ISTPosted by Hansa Koranga

    सुशांत सिंह राजपूत ने यंगस्टर्स संग किया भांगड़ा

  • 14:35 ISTPosted by Hansa Koranga

    इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में मॉडलिंग दुनिया के सितारे

    माइंडरॉक्स 2019 में फिल्मी सितारों के अलावा मॉडलिंग की दुनिया से Varshita Thatavarthi, Namrata Tripathi, Neeraj Saini, Prarthana Jagan, Robik Singh ने शिरकत की.

  • 13:25 ISTPosted by Hansa Koranga

    पार्टनर में क्या क्वॉलिटी चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत?

    रिलेशनशिप स्टेट्स और शादी पर बोलते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने कहा- मैं अभी सिंगल हूं. जब तक शादी का मन नहीं है मत करो. मैं शादी जरूर करूंगा. ये जिंदगी का अहम एक्सपीरियंस है. आइडल पार्टनर पूछे जाने पर सुशांत ने कहा- ये बहुत गहरी बात है. आपके पैशन मिलने चाहिए. समझना और समझा जाना किसी भी रिश्ते के लिए जरूरी है.

  • 13:18 ISTPosted by Hansa Koranga

    इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में सुशांत सिंह राजपूत

  • 12:29 ISTPosted by Hansa Koranga

    सुशांत सिंह राजपूत से जानें उन्हें बॉलीवुड ने क्या सिखाया?

    इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थोड़ी देर में शिरकत करने वाले हैं. सेशन What Bollywood Taught Me में सुशांत सिंह राजपूत अपने बॉलीवुड करियर से जुड़े अनुभव साझा करेंगे.

  • 12:01 ISTPosted by Hansa Koranga

    देखें, माइंडरॉक्स 2019 में नुसरत जहां का स्टनिंग लुक

    नुसरत जहां का फैशनेबल अंदाज हमेशाा ही सुर्खियों में रहता है. इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 2019 में भी नुसरत का स्टनिंग लुक देखने को मिला. देखें नुसरत जहां की तस्वीरें..
    शॉर्ट ड्रेस, येलो ब्लेजर, माइंड रॉक्स इवेंट में हिट रहा नुसरत जहां का लुक

  • 11:58 ISTPosted by Hansa Koranga

    नुसरत जहां की TMC का फोकस किस बात पर है?

    नुसरत ने कहा- ''हर पार्टी एक-दूसरे के खिलाफ देश के लोगों के लिए लड़ रही है. चुनाव के वक्त हमें चैलेंज चाहिए होता है. इससे आपकी परफॉर्मेंस बेहतर होती है. हमारा फोकस विरोधी और सत्ता धारी पार्टी पर नहीं है. सिर्फ देश के लोगों की बेहतरी पर है. पश्चिम बंगाल में लोग ममता दीदी के सपोर्ट में थे, हैं और हमेशा रहेंगे.''

  • 11:52 ISTPosted by Hansa Koranga

    नुसरत ने की युवाओं से राजनीति में आने की अपील

    नुसरत जहां ने युवाओं को मैसेज देते हुए कहा- ''जो आपका दिल कहे वो करें. राजनीति का हिस्सा बनने की ज्यादा से ज्यादा कोशिश करें. दूर से राजनीति को लेकर नेगेटिव होने से अच्छा इससे जुड़कर इसे पॉजिटिव करने की कोशिश करें. यकीन मानिए राजनीति एक बड़ा स्पेस है जो लोगों को प्रेरित करने का बड़ा मौका देती है. बदलाव लाने का यही एक तरीका है.'' नुसरत ने एक कविता भी सुनाई.
    वक्त के साथ बदल जाओ या फिर वक्त को बदलना सीखो
    मजबूरियों को मत कोसो, हर हाल में चलना सीखो

  • 11:44 ISTPosted by Hansa Koranga

    नुसरत जहां को नेता कहलाना पसंद नहीं, जानें क्यों?

    नुसरत जहां ने खुलासा किया कि उन्हें नेता कहलाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. उन्होंने कहा- मैं लोगों की प्रतिनिधि कहलाना ज्यादा पसंद करूंगी. नेता हम जैसे युवा नेताओं के लिए बहुत भारी भरकम शब्द है.

  • 11:41 ISTPosted by Hansa Koranga

    नुसरत जहां ने गाया किशोर कुमार का गाना

    नुसरत जहां अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में गाना गाया. नुसरत जहां ने पहले बंगाली और फिर हिंदी सॉन्ग गाया. नुसरत ने किशोर कुमार का सॉन्ग हमें तुमसे प्यार कितना... गाया. स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने नुसरत जहां को चियर अप किया.

  • 11:17 ISTPosted by Hansa Koranga

    राजनीति में क्यों आईं नुसरत जहां? बताया

    नुसरत जहां ने पॉलिटिक्स में आने की वजह बताते हुए कहा- ''राजनीति में होने से आप एक बड़े स्केल पर काम कर सकते हो. अपनी आवाज को उठा सकते हो. लोगों की आवाज को दुनिया के सामने ला सकते हो. युवाओं की कई परेशानियां हैं जिसका समाधान हम युवा नेताओं के पास है. हम उनके मुद्दों को अच्छे से समझ सकते हैं और उनका समाधान निकाल सकते हैं.''

  • 11:14 ISTPosted by Hansa Koranga

    आर्टिकल 370 पर क्या बोलीं नुसरत जहां?

    नुसरत जहां ने आर्टिकल 370 पर सरकार के फैसले का स्वागत किया. लेकिन नाराजगी भी जताई. उन्होंने कहा- हम आर्टिकल 370 का स्वागत करते हैं. लेकिन लोगों को भी अपना मत रखने का हक है. अगर कश्मीर के लोगों को भी इस फैसले में शामिल किया जाता तो बेहतर होता.

  • 10:57 ISTPosted by Hansa Koranga

    नुसरत जहां बोलीं- हम सरकार के विरोध में नहीं

    माइंडरॉक्स 2019 में नुसरत जहां ने कहा, ''मुझे लगता है कि मेरी पार्टी नहीं मानती कि इंडिया डिवाइड हो गया है. हम मानते हैं कि इंडिया यूनाइटेड है. हम सरकार के विरोध में नहीं हैं. भारत इससे पहले इतना यूनाइटेड नहीं रहा. सभी भारत का सम्मान करते हैं. सभी इंडिया के कल्चर का सम्मान करते हैं. हम साथ हैं. सभी लोग राजनीति का हिस्सा है.''

  • 10:35 ISTPosted by Hansa Koranga

    माइंडरॉक्स में नुसरत जहां बताएंगी राजनीतिक-फिल्मी दुनिया से जुड़ी बातें

    माइंडरॉक्स 2019 में टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां थोड़ी देर में शिरकत करेंगी. वे सेशन First Time MPs -- Why the young should join Politics में बताएंगी कि क्यों युवाओं को राजनीति में आना चाहिए. बता दें, नुसरत बशीरहाट से टीएमसी की सांसद हैं. इसके अलावा नुसरत बंगाली सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. नुसरत राजनीति में आने के बाद से खूब सुर्खियों में रहती हैं. नुसरत ने पिछले दिनों शादी की है.

  • 10:14 ISTPosted by Hansa Koranga

    इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में शिरकत करेंगे ये बॉलीवुड सितारे

    इंडिया टुडे माइंडरॉक्स में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगेगा. इनमें श्रद्धा कपूर, कंगना रनौत, टीएमसी सांसद नुसरत जहां, संगीतकार हिमेश रेशमिया शामिल हैं. इसके अलावा यू-ट्यूबर और डांसर मेलविन लुइस भी इवेंट में शिरकत करेंगे. माइंडरॉक्स में सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करेंगे.

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay