एडवांस्ड सर्च

दिल्ली पुलिस की वैन बनी लेबर रूम, महिला ने दिया बच्ची को जन्म

रास्ते में पुलिसकर्मियों ने पाया कि महिला को तेज प्रसव पीड़ा हो रही है. इसके बाद महिला कांस्टेबल कोमल की मदद से महिला ने बच्ची को जन्म दिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अभिषेक आनंद]नई दिल्ली, 14 August 2018
दिल्ली पुलिस की वैन बनी लेबर रूम, महिला ने दिया बच्ची को जन्म प्रतीकात्मक फोटो.

दिल्ली पुलिस के पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) वाहन में हाल में एक महिला ने बच्ची को जन्म दिया. वाहन से महिला को उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्थित एक अस्पताल ले जाया जा रहा था जब उसका प्रसव हुआ.

12 अगस्त को बुराड़ी में खड़े एक पीसीआर वाहन को बुराड़ी के सत्या विहार से एक बीमार महिला के संबंध में कॉल आया. सहायक उपनिरीक्षक जितेंद्र और हेड कांस्टेबल महेंद्र घटनास्थल पर पहुंचे और वहां 22 साल की एक महिला को प्रसव पीड़ा में पाया. दोनों महिला को तत्काल वाहन से अस्पताल की तरफ ले गए.

डिलिवरी कराने जा रही महिला सैलाब में फंसी

रास्ते में पुलिसकर्मियों ने पाया कि महिला को तेज प्रसव पीड़ा हो रही है और वह बच्चे को जन्म देने के करीब है. उन्होंने आईएसबीटी में खड़े एक दूसरे पीसीआर वैन को सूचित किया जिसमें एक महिला कांस्टेबल थी.

पुलिस उपायुक्त (पीसीआर) एस डी मिश्रा ने बताया कि महिला कांस्टेबल कोमल की मदद से महिला ने बच्ची को जन्म दिया और बाद में उसे अरूणा आसफ अली अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला अब अच्छी हालत में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay