एडवांस्ड सर्च

20 हजार हुआ बिल तो बगल के दरवाजे से भागा ग्रुप, वीडियो वायरल

रेस्त्रां मालिक ने लिखा कि ये पैसे की बात नहीं, बल्कि सिद्धांत की बात है. इसकी वजह से रेस्त्रां के स्टाफ काफी अपसेट हो गए थे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By:अभिषेक आनन्द]नई दिल्ली, 02 January 2019
20 हजार हुआ बिल तो बगल के दरवाजे से भागा ग्रुप, वीडियो वायरल सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

एक रेस्त्रां मालिक का शेयर किया हुआ वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है जिसमें करीब 20 हजार रुपये बिल होने पर कुछ लोगों को बगल के दरवाजे से भागते हुए दिखाया गया है. मालिक ने सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए लिखा कि वे याद दिलाना चाहते हैं कि ये लोग बिल भरना भूल गए और पुलिस इनसे बात करना चाहती है.

मामला इंग्लैंड के डेवन का है, जहां Pier House नाम के रेस्त्रां में छह लोग खाने के लिए आए थे. कथित आरोपियों के वीडियो को सोशल मीडिया पर कई हजार बार शेयर किया गया है. रेस्त्रां के मालिक रॉब ब्रैडिक ने कहा कि तीन पुरुष और तीन महिला ग्रुप में खाने के लिए आए थे और शराब भी पी. रॉब ने लिखा कि खाना खाने वाले इन लोगों की रात अच्छी गुजरी थी.

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने लिखा कि उन्होंने इस ग्रुप को एक पेट्रोल पंप पर देखा था. रेस्त्रां मालिक ने लिखा कि ये पैसे की बात नहीं, बल्कि सिद्धांत की बात है. इसकी वजह से रेस्त्रां के स्टाफ काफी अपसेट हो गए और लोगों को समझना चाहिए वे इस तरह नहीं भाग सकते हैं.

मालिक की शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस भी इन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है. मालिक ने वीडियो पोस्ट करने के बाद खुद को बैटमैन के रूप में दिखाते हुए फोटो भी पोस्ट की.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay