एडवांस्ड सर्च

अजब-गजब: जब ट्रेन में चालू हुआ ‘झरना’, AC कोच ही हुआ पानी-पानी

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक यात्री ने ही साझा किया है. यात्री के मुताबिक, ये वीडियो बेंगलुरु से पटना को जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस की है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये तस्वीर AC-1 कोच की है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 02 July 2019
अजब-गजब: जब ट्रेन में चालू हुआ ‘झरना’, AC कोच ही हुआ पानी-पानी वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

मुंबई में बारिश के कारण ट्रेन की रफ्तार रुक गई है, हर जगह पानी-पानी हो गया. मुंबई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं लेकिन इससे इतर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पानी ट्रेन के अंदर आ रहा है. ये पानी ट्रेन के कोच में जहां पर यात्री बैठते हैं, वहां पर कुछ इस तरह आ रहा है जैसे बाढ़ आ गई हो.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक यात्री ने ही साझा किया है. यात्री के मुताबिक, ये वीडियो बेंगलुरु से पटना को जाने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस की है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये तस्वीर AC-1 कोच की है. जिसकी गिनती ट्रेन के सर्वोच्च कोच में होती है. ये वीडियो 29 जून को साझा किया गया है जो अब वायरल हो गया है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यात्री वहां पर खड़े हैं और पानी की वजह से जो सीट पर सामान है या फिर कंबल है, वह सब पानी-पानी हो गया है. ये वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर भारतीय ट्रेन की सुविधा और अधिकारियों की लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भी लोग भारतीय रेलवे को खरी-खोटी सुना रहे हैं. क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब रेलवे की ऐसी तस्वीर देश के सामने आई हो.

रेलवे लगातार सुधार को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहा है, इस बीच इस तरह की तस्वीर उन दावों की पोल खोल रही है. आलोचना के साथ-साथ लोग सोशल मीडिया पर रेलवे को ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये भारतीय रेलवे की मॉनसून स्पेशल ट्रेन हैं. तो वहीं कुछ लोग इसे भारतीय रेल का इनडोर वाटरफॉल बता रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay