एडवांस्ड सर्च

डकैत ददुआ के बाद अब माफिया डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला की भी लगेगी मूर्ति

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नरसिंहपुर कबरहा के एक मंदिर में डकैत ददुआ की मूर्ति लगाए जाने के बाद अब एक और सरगना की मूर्ति मंदिर में स्थापित की जाएगी. अमौली के परशुराम मंदिर में कल्याण सिंह की हत्या की सुपारी ले चुके डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला की मूर्ति लगाने का ऐलान किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
मोनिका शर्मा/ IANS लखनऊ, 17 February 2016
डकैत ददुआ के बाद अब माफिया डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला की भी लगेगी मूर्ति ददुआ के बाद मंदिर में लगाई जाएगी श्रीप्रकाश शुक्ला की मूर्ति

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में नरसिंहपुर कबरहा के एक मंदिर में डकैत ददुआ की मूर्ति लगाए जाने के बाद दूसरी जातियों के लोगों ने भी अपने समाज के अपराध जगत से जुड़े लोगों की मूर्तियों को मंदिर में स्थान देने की कवायद शुरू कर दी है.

श्रीप्रकाश शुक्ला की भी लगेगी मूर्ति
कभी बीएसपी में रहकर फतेहपुर जिले की राजनीति में खासा हड़कंप मचाने वाले पूर्व विधायक आदित्य पांडेय ने अब ऐलान किया है कि अमौली ब्लॉक के कौंह गांव में बन रहे परशुराम मंदिर में अक्षय तृतीया को श्रीप्रकाश शुक्ला की मूर्ति स्थापित कराई जाएगी . साथ ही उनके परिवार को विशेष तौर पर गोरखपुर से बुलाकर सम्मानित भी किया जाएगा.

कल्याण सिंह की हत्या की ली थी सुपारी
गौरतलब है कि श्रीप्रकाश शुक्ला का नाम आज से लगभग दो दशक पूर्व उस समय खासा चर्चा में आया था, जब गोरखपुर के इस माफिया डॉन ने बीजेपी के तत्कालीन मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हत्या की सुपारी ले ली. यह मामला खासा चर्चा में आने के बाद सरकार ने आनन-फानन में एसटीएफ का गठन किया था और फिर कानपुर-लखनऊ मार्ग पर मुठभेड़ में इसे ढेर किया गया था.

बीएसपी से निष्कासन के बाद अमर सिंह की पार्टी से पिछला विधानसभा चुनाव लड़े आदित्य पांडेय मौजूदा समय में बीजेपी से जुड़े हैं, लेकिन वहां भी इनके विवादित बयान चर्चा में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay