एडवांस्ड सर्च

करीब आधे घंटे तक इस धार्मिक चैनल पर प्रसारित होता रहा पॉर्न

सेनेगल के एक इस्लामिक धार्मिक चैनल पर करीब 20-25 मिनट तक पॉर्न फिल्म ब्रॉडकास्ट होता रहा.

Advertisement
aajtak.in
साकेत सिंह बघेल नई दिल्ली, 26 March 2017
करीब आधे घंटे तक इस धार्मिक चैनल पर प्रसारित होता रहा पॉर्न Representational image

जरा सोचिए! कैसा होगा अगर आप अपने परिवार के साथ बैठकर कोई धार्मिक चैनल देख रहे हों और अचानक ही उसमें पॉर्न दिखने लगे. लाजिमी है कि आपको शर्मिंदगी महसूस होगी और आप असहज हो जाएंगे. कुछ ऐसा ही हुआ पश्चिमी अफ्रीकाई देश सेनेगल में. वहां के एक धार्मिक चैनल पर करीब 20- 25 मिनट तक पॉर्न फिल्म प्रसारित हो गया.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, सेनेगल के इस्लामिक चैनल 'ट्यूबा टीवी' जो इस्लाम से जुड़े धार्मिक कार्यक्रम दिखता है. इस हफ्ते ही सोमवार को 1:10 से लेकर 1:30 बजे यानी 20 मिनट तक चैनल पर पॉर्न फिल्म प्रसारित किया गया.

ये भी पढ़ें: शख्स ने कुत्ते से की बदसलूकी, हुई 5 साल की जेल

मच गया बवाल
पॉर्न फिल्म के प्रसारित होने के बाद चैनल पर लोगों का गुस्सा जमकर फूटा. लोगों ने चैनल के लायसेंस को रद्द करने की मांग तक कर डाली. लोगों के गुस्से के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन हरकत में आई और चैनल पर क्रिमिनल एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की.

कैसे हुआ प्रसारण
जब प्रशासन ने चैनल से सफाई मांगते हुए इस बारे में पूछा कि आखिर प्रसारण हुआ कैसे? तो इस पर चैनल ने बताया कि ये हरकत कुछ लोग अपने एजेंडे को फैलाने के लिए की है. चैनल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है . उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है.

चैनल ने मांगी माफी
इस घटना को लकर माफी मांगते हुए कहा है कि हम एक धार्मिक चैनल हैं और इस तरह के प्रसारण के लिए हम माफी मांगते हैं. भविष्य में ये गलती नहीं दोहराई जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay