एडवांस्ड सर्च

फोटो वायरल: इस तस्वीर ने हर किसी को झकझोर दिया, लोग हुए भावुक

इंटरनेट पर बुजुर्ग महिला की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि यह महिला प्रवासी मजदूरों की तरह पैदल अपने घर जा रही है. महिला ने अपनी पीठ पर सामना उठाया हुआ है और उसके ऊपर एक कुत्ता भी बैठा हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 May 2020
फोटो वायरल: इस तस्वीर ने हर किसी को झकझोर दिया, लोग हुए भावुक Photo Twitted @WickedWitch74

  • तस्वीर को देखकर भावुक हुए लोग
  • लॉकडाउन में घर वापसी कर रहे प्रवासी

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश 24 मार्च से लॉकडाउन में है. जिसके बाद से लाखों मजदूर अपने-अपने घरों की तरफ वापस लौट रहे हैं. इस दौरान कई मार्मिक तस्वीरें सामने आई हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. इंटरनेट पर बुजुर्ग महिला की यह तस्वीर वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि यह महिला प्रवासी मजदूरों की तरह पैदल अपने घर जा रही है. जिसने अपनी पीठ पर सामान उठाया हुआ है और उसके ऊपर एक कुत्ता भी बैठा हुआ है.

इस मार्मिक फोटो को Fargrantwhirl नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. उसने कैप्शन में लिखा है कि 'यह काफी जल्दी थक जाता है, मेरे साथ ही रहता है. इसे छोड़ नहीं सकती.. यह बीते कई दिनों से चल रहे हैं. इस फोटो को कई बार री-ट्ववीट किया जा चुका है और कई हजार लाइक्स और कमेंटे्स भी इस फोटो पर अब तक आ चुके हैं. लोग महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

thumbnail_eyrjlvwuwaaxxzb_052020064713.jpgप्रवासी मजदूर

इस हैरान कर देने वाली तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला उनसे अपने हाथ में अपना सामान पकड़ा हुआ है, सर पर एक गठरी लटका रखी है, जिस पर एक छोटा सा कुत्ता खड़ा है. इस फोटो ने लाखों लोगों की आखों में आंसू ला दिये हैं.

thumbnail_untitled-1_052020064407.jpgबैलगाड़ी खींचता मजदूर

ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. जो दिल दहलाने वाली हैं हाल ही में एक में एक प्रवासी मजदूर , जो अपने सामान और पेट्स के साथ महाराष्ट्र के नासिक हाईवे पर चल रहा था. वो फोटो खूब वायरल हुई थी. इसके अलावा ऐसी ही एक तस्वीर इंदौर के महू से आई थी. जहां पर एक मजदूर बैलगाड़ी में बैल बनकर उसे खींचे जा रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay