एडवांस्ड सर्च

वर्ल्डकप में स्टेडियम के बाहर मूंगफली-भेल बेच रहे अंग्रेज, वीडियो वायरल

इनकी मूंगफली खाने वालों में देश के जाने माने कवि कुमार विश्वास भी शामिल हैं. उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 11 June 2019
वर्ल्डकप में स्टेडियम के बाहर मूंगफली-भेल बेच रहे अंग्रेज, वीडियो वायरल वायरल हुआ मूंगफली वाला वीडियो...

मूंगफली और भेल खाने का शौक तो आपको भी होगा. हर भारतीय को है. लेकिन हिंदुस्तान की गलियों वाली ये मूंगफली और भेल इस समय लंदन की सड़कों पर छाई हुई है. इंग्लैंड में वर्ल्डकप चल रहा तो स्टेडियम के बाहर एक अंग्रेज़ मूंगफली की दुकान लगाए हुए है और लोगों को गर्मागर्म मूंगफली दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों इनकी काफी चर्चा भी है.

इनकी मूंगफली खाने वालों में देश के जाने माने कवि कुमार विश्वास भी शामिल हैं. उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. कुमार ने वीडियो में जब इस शख्स से पूछा कि ये क्या है तो वह कहता है ‘गरम..गरम...मूंगफली’

कुमार विश्वास के वीडियो के अलावा भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अंग्रेज भेल बेच रहा है. लोग लिख रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे मैच के बाहर ये शख्स भेल बेच रहा है. हालांकि, ये वीडियो मैच वाले दिन का ही है या फिर पुराना है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है.

 

लेकिन वर्ल्डकप के समय में सोशल मीडिया पर इसका काफी बज़ है. गौरतलब है कि लंदन में बड़ी संख्या में भारतीय मूल के लोग रहते हैं, इसके अलावा वर्ल्डकप की वजह से भी भारी संख्या में लोग वहां पर गए हुए हैं.

ऐसे में जहां भारतीय लोग इकट्ठे हो, और वहां पर भारतीय खानपान हिट ना हो ये कैसे हो सकता है. इसके अलावा भी कई ऐसे भारतीय पकवान हैं जो देश ही नहीं पूरी दुनिया में हिट हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay