एडवांस्ड सर्च

कपल ने रेस्त्रां से मंगवाया पोर्क करी, खाने से निकला इंसानी दांत

एक कपल ने चीनी रेस्त्रां से पोर्क करी की डिलिवरी कराई थी जिसमें उन्हें इंसानी दांत मिले.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 March 2020
कपल ने रेस्त्रां से मंगवाया पोर्क करी, खाने से निकला इंसानी दांत एक कपल को चीनी रेस्त्रां से मंगवाए खाने में दांत मिला

एक चीनी रेस्त्रां से होम डिलिवरी किए गए खाने में इंसान के दांत मिलने की घटना सामने आई है. हालांकि, जांच के बाद रेस्त्रां पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया गया. लेकिन रेस्त्रां के मैनेजर ने कहा है कि यहां के सारे स्टाफ डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं जिससे पता चल जाएगा कि ये दांत यहां के किसी स्टाफ का नहीं है.

रेस्त्रां के खाने में इंसानी दांत मिलने का ये मामला इंग्लैंड के वर्सेस्टर का है. एक कपल ने Newtown Cantonese Takeaway नाम के चीनी रेस्त्रां से खाना मंगवाया था. लेकिन जब वे खाने के लिए बैठे तो उन्हें पोर्क करी से इंसानी दांत मिले.

ये भी पढ़ें- सोनू की स्माइल के फैन हुए लोग, सोशल मीडिया पर छाया ये डिलीवरी बॉय

जोमैटो ने खरीदा ऊबर ईट्स, क्‍या छिड़ने वाला है ऑनलाइन फूड वॉर?

स्थानीय अधिकारियों ने रेस्त्रां की जांच भी की और पाया कि रेस्त्रां में सेफ्टी के किसी नियम को तोड़ा नहीं गया है. इसी आधार पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया गया और न ही रेस्त्रां की रेटिंग घटाई जाएगी.

हालांकि, रेस्त्रां ने घटना के बदले कपल स्टीफनी मैकडोनघ और डेविड बरोज को फ्री खाना और रिफंड ऑफर किया. कपल ने फ्री खाना लेने से इनकार कर दिया. वहीं, रेस्त्रां के मैनेजर ने कहा कि अधिकारियों ने सभी स्टाफ के दांतों को चेक किया और पाया कि किसी के दांत गायब नहीं हैं. हम नहीं जानते कि खाने में दांत कैसे पहुंचा. जांच के बाद अधिकारी इस बात से संतुष्ट थे कि रेस्त्रां में हाइजीन को लेकर किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जा रही है. इस रेस्त्रां की रेटिंग 4/5 है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay