एडवांस्ड सर्च

उत्तराखंड: रविवार को जनता कर्फ्यू, पुलिस घर तक पहुंचाएगी जरूरत की चीजें

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम मोदी की अपील के बाद उत्तराखंड के सीएम ने राज्य के लोगों से इसमें सहयोग करने की अपील की है.

Advertisement
aajtak.in
दिलीप सिंह राठौड़ देहरादून, 20 March 2020
उत्तराखंड: रविवार को जनता कर्फ्यू, पुलिस घर तक पहुंचाएगी जरूरत की चीजें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Photo- PTI)

  • जनता कर्फ्यू में सहयोग के लिए सीएम रावत ने की अपील
  • उत्तराखंड में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मरीज

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की कड़ी तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार 22 मार्च को सुबह 7 से रात 9 बजे तक सभी लोगों को जनता कर्फ्यू के तहत घर पर ही रहने के लिए कहा है. ऐसे में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश के लोगों से कर्फ्यू में पूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की है.

जनता कर्फ्यू के दिन लोगों को घर में खासतौर पर खाने के सामान को लेकर कोई दिक्कत ना हो इसके लिए पुलिस घर-घर तक राशन पहुंचाने का काम करेगी, जिससे लोगों को अनावश्यक रूप से बाहर नहीं आना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- कोरोना: कनिका की पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत राष्ट्रपति भवन भी गए थे

कोरोना से लड़ने के लिए पीएम मोदी की अपील के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से इसमें सहयोग करने की अपील की है, जिससे इस बीमारी से निपटा जा सके.

जनता कर्फ्यू के दिन पुलिस की मुहिम

बता दें कि उत्तराखंड में भी तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि कई लोगों के सैंपल रिपोर्ट आनी बाकी है. इसी तरह के हालात लगभग पूरे देश में बने हुए हैं, जिसको देखते हुए प्रधानमंत्री ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है.

जनता कर्फ्यू के चलते लोगों को परेशानी ना हो इसके लिए पुलिस ने एक मुहिम छेड़ी है जिसके तहत वह जनता कर्फ्यू के दिन लोगों के घर जाकर जरूरतमंद व आवश्यक चीजें पहुंचाएगी.

ये भी पढ़ें- निर्भया केस: पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों को सौंपा गया दोषियों का शव

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि पुलिस, प्रत्येक मोहल्ले में एक दुकान आईडेंटिफाई कर रही है, जो आवश्यक चीजों को घर-घर तक होम डिलिवरी करा सके. साथ ही ऐसी दुकानों का नंबर और संबंधित थाने चौकियों के पुलिसकर्मियों का नंबर भी भी लोगों को दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay