एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में फिर दिल्ली की सड़कों पर निकले राहुल, टैक्सी ड्राइवर से जाना हाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिनों प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. अब राहुल गांधी ने लॉकडान में दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात कर उनकी मुश्किलों को जाना.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 May 2020
लॉकडाउन में फिर दिल्ली की सड़कों पर निकले राहुल, टैक्सी ड्राइवर से जाना हाल टैक्सी ड्राइवर से मिले राहुल गांधी

  • फिर दिल्ली की सड़कों पर निकले राहुल गांधी
  • टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात कर जाना हाल

कोरोना वायरस संकट काल के बीच प्रवासी मजदूरों और बेरोजगार हुए लोगों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं. इस मसले पर विपक्ष की ओर से लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना भी साधा जा रहा है. बीते दिनों दिल्ली की सड़कों पर प्रवासी मजदूरों से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुलाकात की थी, अब राहुल गांधी फिर लॉकडाउन में दिल्ली की सड़कों पर निकले.

राहुल गांधी ने घर से बाहर निकलकर टैक्सी ड्राइवर से मुलाकात की. इस दौरान राहुल ने ड्राइवर से उनकी परेशानियों के बारे में पूछा और कोरोना संकट-लॉकडाउन पर बात की.

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण टैक्सी-कैब-ऑटो ड्राइवरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. पहले तो लॉकडाउन के कारण यातायात पूरी तरह से बंद रहा और अब जब लॉकडाउन चार में कुछ छूट मिली है तो एक या दो सवारियों को बैठाने की इजाजत है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बता दें कि इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में राहुल गांधी ने सुखदेव विहार के पास घर लौटते प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की थी. इस दौरान राहुल गांधी ने उनके दर्द को जाना और कैसे लॉकडाउन ने उनको नुकसान पहुंचाया, उसको लेकर चर्चा की.

कांग्रेस की ओर से दो दिन पहले राहुल गांधी और प्रवासी मजदूरों की मुलाकात का वीडियो भी साझा किया था. जिसमें राहुल गांधी ने कुछ मजदूरों से बात की थी और रहने-खाने के बारे में पूछा, पैदल जाने का कारण पूछा. इतना ही नहीं, मुलाकात के बाद राहुल गांधी की ओर से इन मजदूरों के लिए गाड़ी की व्यवस्था भी करवाई गई थी जो इन्हें घर तक छोड़कर आई थी.

राहुल गांधी ने यूट्यूब पर शेयर की डॉक्यूमेंट्री, प्रवासी मजदूरों ने बताया दर्द

गौरतलब है कि राहुल गांधी के मजदूरों से मिलने को लेकर भाजपा की ओर से तीखा हमला किया गया था. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से कहा गया था कि मजदूरों से बात करने से उन्हें जाने से रोका गया. इतना ही नहीं, वित्त मंत्री ने राहुल गांधी की इस मुलाकात की तुलना ड्रामेबाजी से भी की थी, जिसके बाद कांग्रेस ने पलटवार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay