एडवांस्ड सर्च

मोदी सरकार 2.0 का पहला साल, डिजिटल जश्न मनाएगी बीजेपी, जेपी नड्डा FB पर देंगे भाषण

लॉकडाउन की वजह से किसी भी तरह के आयोजन पर पाबंदी है, ऐसे में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शनिवार को फेसबुक लाइव के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 May 2020
मोदी सरकार 2.0 का पहला साल, डिजिटल जश्न मनाएगी बीजेपी, जेपी नड्डा FB पर देंगे भाषण बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज होंगे फेसबुक लाइव (File-PTI)

  • मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज एक साल पूरा
  • उत्तर प्रदेश में आज 6 वर्चुअल रैलियों का आयोजन होगा
कोरोना संकट और लॉकडाउन के दौर में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा हो रहा है. लॉकडाउन की वजह से किसी भी तरह के राजनीतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर पाबंदी है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल तरीके से सरकार की उपलब्धियों को बताएगी.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शनिवार को फेसबुक लाइव के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान मोदी सरकार 2.0 के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर बात होगी.

इसे भी पढ़ें --- e-एजेंडा: मोदी 2.0 का पहला साल, आजतक पर जुटेंगे शीर्ष मंत्री और विपक्षी दिग्गज

बीजेपी डिजिटल के सहारे आज इस अवसर पर जश्न मनाने की तैयारी में जुटी है. इसी के तहत उत्तर प्रदेश में कुल 6 वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जाएगा. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कल 31 मई (रविवार) को मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह सरकार के कार्यकाल को लेकर चर्चा कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें --- मोदी सरकार 2.0: नायक के रूप में उभरे अमित शाह, मोदी के सबसे बड़े सिपहसालार

डिजिटल संवाद भी होगा

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा होने के मौके पर आज से बीजेपी का वर्चुअल रैलियों के जरिए खास अभियान शुरू होगा. उत्तर प्रदेश में इन 6 वर्चुअल रैलियों के जरिए मोदी सरकार के कार्यक्रमों की जानकारी दी जाएगी. इस दौरान व्यक्तिगत तौर पर संपर्क अभियान के अलावा डिजिटल संवाद भी किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें --- PM मोदी- अब हमें अपने पैरों पर खड़ा होना ही होगा, जनता को लिखे पत्र की 13 खास बातें

प्रदेश संगठन की ओर से 6 वर्चुअल रैलियों के अलावा जिला स्तर पर भी संपर्क साधकर लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों को गिनाया जाएगा. साथ ही उत्तर प्रदेश के प्रमुख केंद्रों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया जाएगा, हालांकि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग समेत अन्य नियमों का पालन जरूर होगा.

कोरोना संकट की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह के राजनीतिक कार्यक्रमों पर रोक है, वहीं भीड़ इकट्ठा करना भी मना है. यही कारण है कि इस बार का पूरा कार्यक्रम डिजिटल स्तर पर किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें --- अमेरिका ने किया WHO से हटने का ऐलान, ट्रंप बोले- संस्था पर चीन का कब्जा

पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को आए थे, तब बीजेपी ने अकेले दम पर 300 से अधिक सीटें जीती थीं. जबकि एनडीए के खाते में 350 से अधिक सीटें आई थीं. एक हफ्ते के इंतजार के बाद 30 मई को नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay