एडवांस्ड सर्च

पुलिस के सामने ओवैसी के MLA ने तोड़ा लॉकडाउन, बैरिकेड हटा फ्लाईओवर पर निकले

मलकापेट के विधायक पहले भी अपने इलाके में पुलिस बैरिकेडिंग को हटा चुके हैं. ये स्थिति तब है, जब ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन एरिया को केंद्र और राज्य ने रेड जोन घोषित कर रखा है. इससे पहले विधायक अहमद बलाला ने स्वास्थ्यकर्मियों पर दबाव डालकर बैरिकेडिंग हटवा दी थी.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 16 May 2020
पुलिस के सामने ओवैसी के MLA ने तोड़ा लॉकडाउन, बैरिकेड हटा फ्लाईओवर पर निकले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो- पीटीआई)

  • AIMIM विधायक ने लॉकडाउन तोड़ा
  • बैरिकेडिंग हटाकर कार से निकले
हैदराबाद में AIMIM के विधायक ने पुलिस के सामने लॉकडाउन तोड़ दिया. मलकापेट से एआईएमआईएम विधायक अमहद बिन अब्दुल्ला बलाला ने शुक्रवार को पुलिस द्वारा फ्लाईओवर पर लगाए गए बैरिकेड को तोड़ दिया और फ्लाईओवर पर निकल गए.

बैरिकेंडिंग हटाकर फ्लाईओवर पर निकले

रिपोर्ट के अनुसार दबीरपुरा प्रशासन ने कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से फ्लाईओवर को बंद कर रखा था. एआईएमआईएम विधायक अहमद बलाला ने पुलिसकर्मियों के सामने बैरिकेड हटाया और फ्लाईओवर पर निकल पड़े.

इस घटना से जुड़े वीडियो में दिख रहा है कि विधायक बलाला मौके पर तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल को बैरिकेडिंग हटाने पर मजबूर कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना की निंदा की है. बता दें कि विधायक अमहद बिन अब्दुल्ला बलाला असदुद्दीन ओवैसी के भरोसेमंद माने जाते हैं.

मलकापेट इलाका कोरोना से प्रभावित

बता दें कि पुराने हैदराबाद शहर का मलकापेट इलाका कोरोना से प्रभावित है. ये इलाका कोरोना वायरस एक्टिव जोन में आता है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री केसीआर ने भी कहा था कि जिन इलाकों में कोरोना के सक्रिय केस हैं, वहां सख्ती से लॉकडाउन का पालन किया जाए. तेलंगाना ने कोरोना के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन को 29 मई तक बढ़ा दिया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बता दें कि मलकापेट के विधायक पहले भी अपने इलाके में पुलिस बैरिकेडिंग को हटा चुके हैं. ये स्थिति तब है जब ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन एरिया को केंद्र और राज्य ने रेड जोन घोषित कर रखा है. इससे पहले विधायक अहमद बलाला ने स्वास्थ्यकर्मियों पर दबाव डालकर बैरिकेडिंग हटवा दी थी.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

तेलंगाना में कोरोना के कुल 1454 मरीज

बता दें कि तेलंगाना में कोरोना से प्रभावित मरीजों की संख्या अच्छी खासी है. यहां अब तक 1454 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं, हालांकि 959 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 34 लोगों की मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay