एडवांस्ड सर्च

कोरोना: गुजरात में क्वारनटीन तोड़ने वालों पर एक्शन, मौत का आंकड़ा हुआ 5

गुजरात में अब तक पांच कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. इसमें से अहमदाबाद में 3, सूरत और भावनगर में एक-एक मरीज की मौत हुई है.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर अहमदाबाद, 29 March 2020
कोरोना: गुजरात में क्वारनटीन तोड़ने वालों पर एक्शन, मौत का आंकड़ा हुआ 5 गुजरात में कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई पांच (फाइल फोटो)

  • गुजरात में कोरोना के 58 मामले, अब तक 5 लोगों की मौत
  • कोरोना पॉजिटिव 50% मामलों की वजह लोकल ट्रांसमिशन

कोरोना के कहर के बीच गुजरात में मरने वालों की तादाद पांच हो गई है. गुजरात के अहमदाबाद के एक अस्पताल में रविवार सुबह एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई. 45 वर्षीय शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया. शख्स डायबिटीज से पीड़ित था. वहीं अब गुजरात में अब तक कोरोना के 58 मामले सामने आ चुके हैं.

गुजरात में अब तक पांच कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. इसमें से अहमदाबाद में 3, सूरत और भावनगर में एक-एक मरीज की मौत हुई है. वहीं, गुजरात में अब तक कोरोना के 58 मामले सामने आ चुके हैं.

कहां-क्या है आंकड़ा

अहमदाबाद- 21

गांधीनगर- 9

राजकोट -8

वडोदरा- 9

सूरत में - 7

भावनगर और कच्छ 1-1

महसाणा-1

गीर सोमनाथ- 1

गुजरात में कोरोना संक्रमित अब तक जितने मामले सामने आए हैं, उनमें से 50% पॉजिटिव केस लोकल ट्रांसमिशन की वजह से हुए हैं, जिनका किसी भी तरह का कोई विदेश टूर का रिकॉर्ड नहीं है.

ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल की अपील- दिल्ली से न जाएं लोग, खाने-पीने का पूरा इंतजाम

वहीं, गुजरात पुलिस लॉकडाउन के बीच काफी सख्ती बरत रही है. गुजरात डीजीपी शिवानंद झा का कहना है कि जो लोग लॉकडाउन के बीच टहलने के लिए निकल रहे हैं, उन लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. यही नहीं, विदेश से आए जो लोग क्वारनटीन में होने के बावजूद घर से बाहर निकल रहे हैं उनका पुलिस पासपोर्ट तक रद्द कर सकती है.

गौरतलब है कि गुजरात में 20,103 लोगों को क्वारनटीन में रखा गया है. साथ ही क्वारनटीन नियमों का उल्लंघन करने वाले 236 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, AAP विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ FIR दर्ज

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay