एडवांस्ड सर्च

दीपिका के JNU पहुंचने पर बोले कन्हैया- अच्छा वो आईं थीं, हम नहीं देख पाए

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में उतर आईं. उनके जेएनयू पहुंचने को लेकर जब जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने हैरान भरे लहजे में जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in 08 January 2020
दीपिका के JNU पहुंचने पर बोले कन्हैया- अच्छा वो आईं थीं, हम नहीं देख पाए जेएनयू हिंसा के खिलाफ कन्हैया कुमार ने लगाए नारे (तस्वीर-ANI)

  • JNU हिंसा के बाद कैंपस में छात्रों से मिलीं दीपिका पादुकोण
  • कन्हैया कुमार ने कहा- मैं नहीं देख पाया, क्या वो आई थीं

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी छात्रों के समर्थन में उतर आईं. छात्रों का समर्थन करने के लिए दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंचीं. बॉलीवुड की इस मशूहर अदाकारा के जेएनयू पहुंचने को लेकर जब जेएनयूएसयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने हैरान भरे लहजे में जवाब दिया.

कन्हैया कुमार ने कहा कि अच्छा वो आईं थीं. हम नहीं देख पाए. मैं उनसे बात नहीं कर पाया. मेरी उनसे मुलाकात भी नहीं हो पाई. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने इस दौरान छात्रों से मुलाकात की. इस दौरान कन्हैया कुमार जय भीम और आवाज दो हम एक है जैसे नारे लगाते नजर आए.

दरअसल  जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा के शिकार हुए छात्रों से मिलने मंगलवार रात अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस पहुंचीं थी. जेएनयू पहुंचकर उन्होंने जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आईषी घोष से मुलाकात की और उनसे गले मिलीं.

नकाबपोश लोगों ने कैंपस में की थी तोड़फोड़

 दरअसल रविवार 5 जनवरी की रात नकाबपोश हमलावरों ने आइशी घोष को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया था. दिल्ली पुलिस ने जेएनयू प्रशासन की शिकायत पर आइशी घोष के खिलाफ मंगलवार को एक एफआईआर भी दर्ज कराई है . दीपिका पादुकोण मंगलवार रात आइशी घोष व अन्य चोटिल छात्रों के प्रति अपना समर्थन जताने जेएनयू पहुंची थीं.

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने छात्रसंघ के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और जख्मी छात्रों का हाल जाना. दीपिका पादुकोण छात्रसंघ द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुईं. इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी वहां मौजूद थे.

'तुम डंडे मारो, हम नहीं झुकेंगे'

दीपिका पादुकोण की मौजूदगी में कन्हैया और जेएनयू के छात्रों ने यहां जमकर नारेबाजी की. हालांकि दीपिका इस दौरान छात्रों के साथ खड़ी रहीं, लेकिन उन्होंने नारेबाजी में हिस्सा नहीं लिया. कन्हैया के साथ जेएनयू के छात्रों ने मंगलवार रात आजादी के नारे लगाए. छात्रों ने कहा, 'तुम जेल में डालो, तुम डंडे मारो, हम नहीं झुकेंगे.'

दीपिका ने सोमवार को पहली बार जेएनयू में हुए हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग चुप न रहें, खुलकर अपने विचार व्यक्त करें.

(ANI और IANS इनपुट के साथ)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay