एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर संक्रमित, संपर्क में आए मरीजों को क्वारंटीन के आदेश

दिल्ली में एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद डॉक्टर के पास गए मरीजों को क्वारनटीन में जाने का आदेश दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2020
दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर संक्रमित, संपर्क में आए मरीजों को क्वारंटीन के आदेश देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले (फोटो-पीटीआई)

  • देश में लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या
  • दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक का डॉक्टर पर कोरोना से संक्रमित

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच दिल्ली में एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद डॉक्टर के पास गए मरीजों को क्वारनटीन में जाने का आदेश दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस आम सर्दी-जुकाम से कितना अलग? ये होते हैं लक्षण

उत्तर पूर्वी दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जैसे ही प्रशासन को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत इसको लेकर इलाके में नोटिस चिपका दिए. नोटिस में कहा गया है कि 12 मार्च से लेकर 18 मार्च तक जो भी मरीज इस मोहल्ला क्लीनिक में डॉक्टर के पास आया था, वो खुद को 15 दिन के लिए क्वारनटीन कर लें.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है. अब तक दिल्ली में 28 से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. अब तक देश में कोरोना वायरस से 600 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं देश में कोरोना वायरस 12 लोगों की जान भी ले चुका है.

LIVE: एमपी में कोरोना वायरस से पहली मौत, दिल्ली में 5 नए केस

21 दिनों का लॉकडाउन

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. ये लॉकडाउन 14 अप्रैल तक चलना है. लॉकडाउन के दौरान देश में कई सेवाओं पर ब्रेक लग चुका है. हालांकि लोगों के लिए जरूरी सेवाओं की आपूर्ति को सुनिश्चित किए जाने की बात सरकार की ओर से की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay