एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में पहला जुमा आज, ओवैसी ने की सभी मुसलमानों से अपील

कोरोना वायरस को लेकर देश में लगातार नए केस सामने आते जा रहे हैं और अब यह आंकड़ा 700 के करीब पहुंच गया है. इस वायरस के खात्मे क लिए सामाजिक दूरी बेहद अहम और कारगर उपाय है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in हैदराबाद, 27 March 2020
लॉकडाउन में पहला जुमा आज, ओवैसी ने की सभी मुसलमानों से अपील कोरोना की वजह से भारत में इस समय लॉकडाउन चल रहा (फाइल-PTI)

  • शुक्रवार को लॉकडाउन का तीसरा दिन
  • कोरोना से अब तक 16 लोगों की मौत
कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है और हर किसी से घर में ही बने रहने और लोगों से दूरी बनाए रखने को कहा जा रहा है. लॉकडाउन के बीच आज पहला जुमा है और इस बीच असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम समाज के लोगों से अपील की है कि लोग घर पर ही नमाज पढ़ें.

कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए एआईएमआईएम के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सभी मुसलमानों से अपील करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि मेरी सभी मुसलमानों से अपील है कि आज जोहर की नमाज अपने घर से करें और कहीं भी एकत्र न हों.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों कोरोना के खात्मे को लेकर सामाजिक दूरी बनाने पर जोर दिया और इसके अमल के लिए उन्होंने पूरे देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया. लॉकडाउन बुधवार से लागू है और आज शुक्रवार को इसका तीसरा दिन होगा.

हालांकि लॉकडाउन की वजह से आम लोगों को जरूरी सामान की किल्लत हो रही है, राज्य सरकारों की ओर से मदद पहुंचाने की लगातार कोशिश की जा रही है. सरकार की ओर से इस अपील पर 'जहां हैं वहीं बने रहें' के बावजूद प्रवासी लोग अपने घरों से निकलकर अपने-अपने राज्य जाने की कोशिशों में लगे हैं.

इसे भी पढ़ें--- मोदी बोले- महाभारत का युद्ध 18 दिन में जीता था, कोरोना से 21 दिन में जीत की कोशिश

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

इस बीच देश में कोरोना मरीजों की संख्या 700 के करीब पहुंच गई है. अब तक कोरोना के 690 मामले सामने आए हैं जिसमें 16 लोग अपनी जान गंवा

चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay