एडवांस्ड सर्च

बॉर्डर सील पर असमंजस, दिल्ली पुलिस बोली- हमें नहीं मिला कोई आदेश

दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर आसानी से गाड़ियां आ-जा रही है. बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों का कहना है कि उन्हें बॉर्डर सील करने का अभी तक आदेश नहीं मिला है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत शर्मा नई दिल्ली, 02 June 2020
बॉर्डर सील पर असमंजस, दिल्ली पुलिस बोली- हमें नहीं मिला कोई आदेश दिल्ली के बॉर्डर पर लगी भीड़ (फोटो-PTI)

  • दिल्ली सरकार ने किया था बॉर्डर सील का ऐलान
  • दिल्ली पुलिस के जवानों को अभी नहीं मिला आदेश

सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बॉर्डर सील करने का ऐलान किया तो मंगलवार की सुबह से ही बॉर्डर पार करने में लोगों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर आसानी से गाड़ियां आ-जा रही है. बॉर्डर पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों का कहना है कि उन्हें बॉर्डर सील करने का अभी तक आदेश नहीं मिला है.

ऐसा ही नजारा दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर देखने को मिला. यहां पर गाड़ियों की आवाजाही जारी है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल दिल्ली बॉर्डर को सील करने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि अगले 7 दिनों तक दिल्ली के सभी बॉर्डर सील किए जाएंगे. हालांकि, अभी बॉर्डर सील नहीं हुआ है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

सीएम अरविंद केजरीवाल के आदेश के मुताबिक, रविवार तक बॉर्डर सील रहेंगे. पास वालों को सिर्फ एंट्री मिलेगी. साथ ही व्यवसायिक वाहनों को भी छूट दी गई है. इससे पहले नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया था और सिर्फ पास वालों को एंट्री दी जा रही थी.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20834 हो गई है. पिछले चौबीस घंटे में दिल्ली में कोरोना के 990 मामले सामने आए हैं. पिछले चौबीस घंटे में ही दिल्ली में 50 लोगों की मौत रिपोर्ट हुई है. दिल्ली में अबतक कोरोना संक्रमण से 523 लोगों की मौत हो चुकी है. संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच दिल्ली बॉर्डर को सील करने का फैसला किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay