एडवांस्ड सर्च

असम: कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं ने सोशल डिस्टेंस का बनाया मजाक, दिखे साथ-साथ

कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेता करीमगंज जिला विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त अध्यक्ष की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सरकार की ओर से जारी मानदंडों का उल्लंघन करते हुए एक दूसरे के गले मिलते दिखे.

Advertisement
aajtak.in
हेमंत कुमार नाथ गुवाहाटी, 23 May 2020
असम: कार्यक्रम में बीजेपी नेताओं ने सोशल डिस्टेंस का बनाया मजाक, दिखे साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं रखा गया ख्याल (Photo- Aajtak)

  • लॉकडाउन के बीच बीजेपी नेताओं ने रखा सम्मान कार्यक्रम
  • नहीं रखा गया सोशल डिस्टेंस का ध्यान, गले मिलते दिखे नेता

कोरोना महामारी से ज्यादातर लोगों को सुरक्षित रखने के लिए देश भर में लॉकडाउन की तारीख को चौथी बार बढ़ाया गया है. ऐसे में पीएम मोदी सरीखे राज्य सरकारें सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखने के लिए बार-बार कहते रहे हैं. हालांकि, असम के करीमगंज जिला में बीजेपी के नेता सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

असम के करीमगंज जिला में बीजेपी के नेताओं ने एक कार्यक्रम आयोजित कर जहां लॉकडाउन का उल्लंघन किया, तो वहीं इस कार्यक्रम में बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल नहीं रखा गया.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

सोशल डिस्टेंस के सभी मानदंडों को धता बताते हुए करीमगंज के कुछ बीजेपी नेताओं ने हाल में नियुक्त जिला विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां पूर्व विधायक मिशन रंजन दास और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेता मौजूद रहे.

मापदंडों का उल्लंघन

मीटिंग के एक वीडियो में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को देखा गया, जो करीमगंज जिला विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त अध्यक्ष बिश्वरूप भट्टाचार्य की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सरकार द्वारा जारी मानदंडों का उल्लंघन करते हुए एक दूसरे के साथ दिखे. वहीं कुछ बीजेपी नेता एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी नजर आए.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार देश के लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और पालन करने की अपील करते रहे हैं. वहीं, सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन में भी समाजिक दूरी बनाए रखने का निर्देश दिया गया है. हालांकि, असम के कुछ बीजेपी नेताओं ने सभी सरकारी आदेशों के धज्जियां उड़ा दी.

आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बीजेपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. दूसरी तरफ करीमगंज जिला विकास प्राधिकरण के नवनियुक्त अध्यक्ष को भी एक समारोह में शपथ लेते हुए देखा गया.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay