एडवांस्ड सर्च

ओवैसी बोले- मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, संकोच न करें, आप भी कराएं

ओवैसी ने लोगों को कोरोना टेस्ट के लिए प्रेरित किया और कहा कि इसमें किसी तरह के संकोच करने की जरूरत है नहीं बल्कि सबको अपनी जांच करानी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 July 2020
ओवैसी बोले- मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, संकोच न करें, आप भी कराएं असादुदीन ओवैसी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया

  • असदुदीन ओवैसी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया
  • ओवैसी के एंटीजन टेस्ट का रिजल्ट आया नेगेटिव

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुदीन ओवैसी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है जिसमें रिजल्ट नेगेटिव आया. टेस्ट कराने के बाद उन्होंने लोगों से कोरोना टेस्ट के लिए प्रेरित किया और कहा कि इसमें किसी तरह का संकोच करने की जरूरत है नहीं बल्कि सबको अपनी जांच करानी चाहिेए.

ओवैसी ने ट्वीट किया, 'मैंने आज कोरोना जांच के लिए एंटीजन और RTPCR टेस्ट कराया. मेरे एंटीजन टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया. अलहमदुलिल्लाह. दक्षिणी हैदराबाद में 30 ऐसे सेंटर हैं, जहां एंटीजन टेस्ट हो रहा है. मैं आप सभी को प्रोत्साहित करता हूं कि संकोच न करें और टेस्ट कराएं.'

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 20 हजार 916 हो गई है. वहीं इससे मरने वालों आंकड़ा भी 22 हजार को पार कर गया है. कोरोना से संक्रमण के कारण अब तक 22163 कोरोना संक्रमित मरीजों की जान जा चुकी है. अच्छी की बात यह है कि अब तक 5 लाख 15 हजार 386 संक्रमित ठीक हुए हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक एक दिन में कोरोना संक्रमण के 27 हजार 114 नए मामले सामने आए हैं. इस अवधि में 519 संक्रमितों की जान गई है. देश में कोरोना के 2 लाख 83 हजार 407 एक्टिव केस हैं. अब तक 5 लाख 15 हजार 386 मरीज ठीक हो चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay