एडवांस्ड सर्च

Advertorial: ऐसे बनाएं अपनी जिंदगी को श्रेष्ठ और स्मार्ट, वेव हाई-टेक सिटी में

हमने हाल ही में एक ऐसी सिटी के बारे में जाना है जहां आपको ट्रैफिक स्थिति की जानकारी, मॉल या थिएटर की पार्किंग की उपलब्धता और अन्य सभी सुविधाओं की सूचना आपके मोबाइल फोन पर ही मिल जाएगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मेधा चावला]नई दिल्ली, 18 April 2016
Advertorial: ऐसे बनाएं अपनी जिंदगी को श्रेष्ठ और स्मार्ट, वेव हाई-टेक सिटी में तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं वेव हाई-टेक सिटी में

क्या आप जानते हैं कि जीवन को बेहतर और श्रेष्ठतर कैसे बनाया जा सकता है. कैसे हम समय बचाकर इसका सदुपयोग कर सकते हैं और अपने परिवार और बच्चों को कैसे हम एक खुशहाल जीवन दे सकते हैं !

वर्तमान समय में बहुत ही व्यस्तता है. कभी-कभी तो हमें 24 घंटे भी कम मालूम पड़ते हैं, क्योंकि घर से ऑफिस और ऑफिस से घरवाली जीवनशैली में हमें खुद के लिए भी समय निकालना मुश्किल हो जाता है. वहीं जब हम प्राय: बाजार आते-जाते हैं तो भीड़-भाड़ और ट्रैफिक में बहुत समय निकल जाता है. गाड़ी पार्क करनी होती है तो पहले जगह खोजनी पड़ती है. घरेलू सुविधाओं के बिल जमा करने के लिए अक्सर लाइन में लगे रहना पड़ता है और इन सबके कारण नुकसान होता है तो समय, शारीरिक ऊर्जा और ईंधन का.

लेकिन, हमें ऐसी समस्याओं से मुक्ति का साधन भी मिल गया है, क्योंकि हमने हाल ही में एक ऐसी सिटी के बारे में जाना है जहां आपको ट्रैफिक स्थिति की जानकारी, मॉल या थिएटर की पार्किंग की उपलब्धता और अन्य सभी सुविधाओं की सूचना आपके मोबाइल फोन पर ही मिल जाएगी. और बिजली-पानी और गैस के बिल भी आप अपनी सुविधानुसार अपने मोबाइल फोन से चुका सकेंगे.

यही नहीं, हमारी जानकारी के अनुसार इस सिटी में हैं :
- बिजली, पानी और गैस की सप्लाई और बिलिंग के लिए 'स्मार्ट मीटरिंग सिस्टम'
- सुगम ट्रैफिक व्यवस्था के लिए 'ट्रैफिक और पार्किंग मैनेजमेंट सिस्टम'
- सुरक्षा, सुविधा और आपातस्थितियों के नियंत्रण के लिए 'सेंट्रल कमांड सेंटर'

अब जब ऐसा होगा कि आपके चारों ओर का वातावरण और आधुनिक सुविधाएं आपका महत्वपूर्ण समय और ऊर्जा बचा रहे हैं तो कहां सदुपयोग करेंगे आप इनका ! निश्चित ही आप अपने परिवार और बच्चों के साथ अपना समय व्यतीत करेंगे. अधिक ऊर्जा होने पर अपनी उन्नति के बारे में कुछ योजना और तैयारी करेंगे और अपने घरेलू कार्य भी बखूबी पूरे करेंगे. आखिर खुशहाल परिवार ही खुशहाल जीवन की कुंजी है.

परिवार को कैसे दें सुखद एवं खुशहाल जीवन :
जहां रहने के लिए हो आरामदायक जगह, विश्व-स्तरीय सुरक्षा, 24 घंटे बिजली, पानी और सभी मूलभूत सुविधाएं, तो आपका जीवन स्वतः ही खुशहाल, सुखद और आरामदायक बनेगा. लेकिन अक्सर अच्छी जगह की कीमत भी अच्छी ही होती है, पर ऐसा वेवसिटी (Wave City) में नहीं है, क्योंकि यहां पर घर मिलता है केवल 16 लाख में, जो आप पर बोझ नहीं बनता और शुरुआत करता है आपके हरे-भरे, सुविधापूर्ण और उल्लासपूर्ण जीवन की.

वेव हाई-टेक सिटी यानी स्मार्ट लाइफ की शुरुआत :
4500 एकड़ में फैला वेव सिटी (Wave City) प्रोजेक्ट हरियाली के बीचों-बीच स्थापित है. इसमें है ड्रीम होम्स, वेव फ्लोर्स, वेव एग्जीक्यूटिव फ्लोर्स और वेव गैलेरिया, जिसकी कीमत शुरू होती है मात्र 16 लाख रुपये से. वेव सिटी (Wave City) में 750 एकड़ का ग्रीन एरिया, 37 एकड़ सेंट्रल पार्क और विश्व की सर्वाधुनिक टेक्नोलॉजी और सुविधाएं उपलब्ध हैं, जो आपके जीवन को बनाती हैं बेहतर, श्रेष्ठतर और स्मार्ट.
और स्मार्ट यानी वेव सिटी !

देखें प्रोजेक्ट का वीड‍ियो-

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay