एडवांस्ड सर्च

ओलांद की गर्लफ्रेंड संग फिल्म बनाने पर रिलायंस ने जारी की सफाई

बता दें कि पहले ऐसी खबरें आई थीं कि यह एग्रीमेंट ठीक 24 जनवरी 2016 को हुआ था, जिसके ठीक दो दिन बाद ओलांद गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए भारत आए थे.

Advertisement
अंकित कुमार [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 26 September 2018
ओलांद की गर्लफ्रेंड संग फिल्म बनाने पर रिलायंस ने जारी की सफाई अनिल अंबानी (फाइल फोटो)

राफेल डील विवाद पर देश में राजनीति गर्म होती जा रही है. लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. हाल ही में एक बात सामने आई थी कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद की पार्टनर जूली गेयेट के बीच एक फिल्म प्रोड्यूस करने का एग्रीमेंट हुआ था. अब इस पर रिलायंस की तरफ से सफाई सामने आई है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता के अनुसार, हमारी कंपनी ने जूली गेयेट या फिर उनकी कंपनी के साथ कोई समझौता नहीं किया था और ना ही कोई पेमेंट की गई है.

कंपनी की तरफ से सफाई दी गई है कि हमने करीब 50 से अधिक इंटरनेशनल फिल्म में इन्वेस्ट किया है. इन्हीं के आधार पर रिलायंस ने एक फ्रेंच फर्म Visvires Capital के साथ समझौता किया है. इस समझौते में एक फिल्म बनाने का फैसला हुआ है जिसमें फ्रेंच अभिनेता Kev Adams मुख्य भूमिका में होंगे.

समझौते के अनुसार, रिलायंस और Visvires एक फिल्म बनाएंगे जिसका प्रोडक्शन 2019 में शुरू होगा. इसे भारतीय फिल्म डायरेक्टर विकास बहल बनाएंगे. फिल्म के अलावा भी दोनों कंपनियों ने कई अहम समझौते किए हैं.

इस फिल्म के बजट में रिलायंस का कुल 15 फीसदी हिस्सा है, अभी तक वह 1.48 मिलियन यूरो रकम दे भी चुके हैं. इस पूरी राशि में फिल्म से जुड़े कई पहलूओं के खर्च भी शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay