एडवांस्ड सर्च

Advertisement
Assembly Elections 2017

ऑनलाइन जितना चाहें खरीदें किराने का सामान, महीने के अंत में दें पैसे

ऑनलाइन जितना चाहें खरीदें किराने का सामान, महीने के अंत में दें पैसे
aajtak.in [Edited by: विकास जोशी]नई दिल्ली, 07 December 2017

जितना चाहिए उतना किराने का सामान खरीदिए और महीने के अंत में पैसे चुकाइए. ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग पोर्टल ग्रोफर्स ने नई पोस्टपेड सेवा शुरू की है. इसके तहत आप महीने में जितना चाहें, उतनी राशन खरीद सकते हैं और महीने के अंत में इसके बिल का एक साथ भुगतान कर सकते हैं. ग्रोफर्स ने ग्राहकों को इस सेवा का लाभ देने के लिए ऑनलाइन लेंडिंग प्लैटफॉर्म सिंपल के साथ साझेदारी की है.

एकमुश्त भुगतान की सुविधा मिलेगी

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कोई भी ग्राहक सिंपल के जरिये महीने में किसी भी समय किराने का सामान समेत अन्य चीजें खरीद सकता है. महीने भर खरीदारी करने के बाद अंत में इसका एकमुश्त बिल देना होगा.

आम लोगों को होगा फायदा

ग्रोफर्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अलबिंदर ढींढसा ने कहा कि इस नई सेवा से ग्राहकों को काफी फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि यह एक अनूठी सेवा है. सिंपल के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अध‍िकारी नित्या शर्मा ने कहा कि इस साझेदारी का उद्देश्य किराने की खरीदारी केा आम लोगों के लिए सुगम बनाना है.

नहीं करनी होगी हर दिन बिल भरने की चिंता

उन्होंने कहा कि ग्रोफर्स के ग्राहक अब महीने में जितना चाहें, उतना किराने का सामान खरीद सकते हैं और फिर एक ही साथ पूरे बिल का भुगतान कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह कुछ उसी तरह ही है जैसे आप अपने मोहल्ले की किराना की दुकान से महीने भर  सामान लेते हैं और महीने की आख‍िर में उसका हिसाब करते हैं.

फिलहाल इनके लिए है यह सुविधा

ग्रोफर्स के मुताबिक शुरुआत में यह सुविधा ग्रोफर्स के नियमित ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी. बाद में इसे ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग दूसरे ग्राहकों के लिए भी शुरू करेगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay