एडवांस्ड सर्च

J-K: बौखलाए आतंकियों ने शोपियां में की ट्रक ड्राइवर की हत्या

आतंकियों ने राजस्थान के एक ट्रक को निशाना बनाते हुए उसके ड्राइवर शरीफ खान की हत्या कर दी. आतंकियों ने एक बाग के मालिक की भी पिटाई की.

Advertisement
aajtak.in
कमलजीत संधू श्रीनगर, 14 October 2019
J-K: बौखलाए आतंकियों ने शोपियां में की ट्रक ड्राइवर की हत्या कश्मीर की सड़कों पर गश्त में लगे सुरक्षा बल के जवान (ANI)

  • कश्मीर में मोबाइल फोन सेवा बहाल होने के बाद बौखलाहट में आतंकी
  • पहले ट्रक ड्राइवर की हत्या की, उसके बाद एक बाग मालिक को पीटा

जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सोमवार को आतंकियों ने एक ट्रक ड्राइवर को निशाना बनाया. आतंकियों ने राजस्थान के ट्रक को निशाना बनाते हुए उसके ड्राइवर शरीफ खान की हत्या कर दी. आतंकियों ने एक बाग के मालिक की भी पिटाई की है.

कश्मीर में सोमवार को 70 दिन बाद मोबाइल फोन चालू हो गया है. इससे बौखलाए आतंकियों ने एक राजस्थानी ट्रक और उसके चालक शरीफ खान को निशाना बनाया. इस घटना में शामिल एक आतंकवादी के पाकिस्तानी होने की सूचना है. इस बीच आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के सूत्रों ने कहा कि ट्रक चालक शरीफ खान को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी.

हमलावर आतंकी के शोपियां जिले के श्रीमाल में छिपे होने की आशंका है. सोमवार रात आठ बजे की इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकी की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है.

उधर कश्मीर घाटी में सोमवार से मोबाइल फोन सेवा बहाल हो गई है. जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद-370 को निरस्त करने के बाद एहतियात के तौर पर पांच अगस्त से ही कश्मीर में मोबाइल फोन सेवाओं पर प्रतिबंध था. दोपहर 12 बजे के आसपास संचार सेवाएं शुरू होने के बाद लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई क्योंकि कश्मीर में रहने वाले लोग अपने माता-पिता, रिश्तेदारों और दोस्तों से 70 दिनों से अधिक समय तक कटे हुए थे और वे मोबाइल सेवा शुरू करने की मांग भी कर रहे थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay