एडवांस्ड सर्च

होम लोन की हर EMI पर 1 फीसदी कैशबैक देगा यह बैंक, ये हैं शर्तें

आईसीआईसीआई बैंक ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल होम लोन आॅफर लाया है. इस आॅफर के तहत बैंक होम लोन की हर ईएमआई पर 1 फीसदी का कैशबैक देगा.

Advertisement
Aajtak.in [Edited by: विकास जोशी]नई दिल्ली, 29 September 2017
होम लोन की हर EMI पर 1 फीसदी कैशबैक देगा यह बैंक, ये हैं शर्तें होम लोन की हर EMI पर 1 फीसदी कैशबैक

आईसीआईसीआई बैंक ने फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए एक स्पेशल होम लोन आॅफर लाया है. इस आॅफर के तहत बैंक होम लोन की हर ईएमआई पर 1 फीसदी का कैशबैक देगा. यह कैशबैक आप चाहें तो लोन की रकम के तौर पर कटवा सकते हैं या फिर अपने आईसीआईसीआई बैंक खाते में क्रेडिट भी करवा सकते हैं. माना जा रहा है कि बैंक के पास काफी बड़ी मात्रा में कैश है. उसी का सही यूज करने के लिए बैंक ने यह आॅफर लाया है.

11 फीसदी की होगी बचत

बैंक की तरफ से यह आॅफर उन सभी ग्राहकों को दिया जाएगा, जो पहली बार बैंक से होम लोन ले रहे हैं. हर ईएमआई पर 1 फीसदी कैशबैक से 30 साल के लिए लोन लेने वाले को प्रिंसिपल अमाउंट पर 11 फीसदी तक की बचत होगी.

कम से कम 15 साल हो लोन टेन्योर

बैंक के मुताबिक इस स्कीम का फायदा वही  लोग उठा सकते हैं, जो कम से कम 15 साल के लिए लोन लेंगे. इसका लाभ उठाने के लिए अधिकतम लोन  टेन्योर 30 साल का हो सकता है. यह कैशबैक तो ग्राहक को पहली ईएमआई से ही मिलना शुरू होगा. लेकिन इसे अगर आप अकाउंट में क्रेडिट करना चाहते हैं, तो ऐसा आप 36वीं ईएमआई के बाद ही कर सकेंगे.

ये भी है आॅफर

बैंक के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुप बागची ने बताया कि इसके अलावा बैंक दो और स्कीम चला रहा है. इसके तहत वह बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खर्च करने पर 20 फीसदी तक कैशबैक दे रहा है. इसकी अधिकतम सीमा 10 हजार रुपये है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay