एडवांस्ड सर्च

त्‍योहारी सीजन में हीरो ने उतारे दुपहिया वाहनों के 15 नए वर्जन

टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने त्यौंहारों के सीजन में अपने टू व्हीलर्स के 15 मॉडल्स के नए वर्जन बाजार में उतारे हैं.

Advertisement
aajtak.in
मनोज शर्मा [Edited By: अजीत के सिंह]नई दिल्ली, 10 October 2013
त्‍योहारी सीजन में हीरो ने उतारे दुपहिया वाहनों के 15 नए वर्जन हीरो के नए बाइक

टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने त्योहारों के सीजन में अपने टू व्हीलर्स के 15 मॉडल्स के नए वर्जन बाजार में उतारे हैं.

कंपनी को उम्मीद है कि टू व्हीलर को सस्ते लोन के ऐलान की मदद से इन नए वर्जन्स के साथ वो अपनी बिक्री बढ़ा पाएगी.

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने 15 मॉडल्स को नए अंदाज में त्योहारों के सीजन में बाजार में उतारा है. कंपनी अपने ज्यादातर मॉडल्स में छोटे मोटे बदलाव कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही है. इन बदलावों में अलग-अलग मॉडल्स में नए ब्रेकिंग सिस्टम, गाड़ी को चोरी से बचाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक इम्मोबलाइजर के अलावा नए स्टार्ट और स्टॉप सिस्टम को लगाया गया है. इसके अलावा डिजाइन में बदलाव करके भी गाड़ियों को पेश किया गया है.

हीरो मोटोकॉर्प ने ये बदलाव स्प्‍लेंडर, प्लेजर, एक्सट्रीम और करिज्मा समेत 15 बाइक और स्कूटर मॉडल्स में किए हैं. कंपनी ये नए वर्जन मुख्य तौर पर त्योहारों में बाजार में उतारेगी.

इन नए वर्जन के अलावा हीरो मोटोकॉर्प को उम्मीद है कि सरकार के बैंकों को सस्ते टू व्हीलर लोन देने के निर्देश से भी उसे फायदा होगा.

हीरो मोटोकॉर्प के एमडी पवन मुंजाल कहते हैं, 'सरकार ने सरकारी बैंकों को सस्ते लोन देने को कहा है. सरकारी बैंक ज्यादा लोन नहीं देते, लेकिन हमें उम्मीद है कि टू व्हीलर लोन देने वाली दूसरी कंपनियां भी ब्याज दरें घटाएंगी.

हीरो त्योहारों में बिक्री बढ़ाने के लिए ऑफर्स का सहारा नहीं लेगी. कंपनी का कहना है कि वो अगले दो साल में 35 नए वर्जन या मॉडल बाजार में लॉन्च करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay