एडवांस्ड सर्च

अमूल का ये विज्ञापन छा गया यू-ट्यूब पर

घर-घर में लोकप्रिय अमूल का एक विज्ञापन इस समय यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया में पहली बार अमूल ने यह पहल की और उसे जबर्दस्त सफलता मिली है.

Advertisement
aajtak.in
आजतक वेब ब्यूरो [Edited by: मलखान सिंह]नई दिल्ली, 24 January 2014
अमूल का ये विज्ञापन छा गया यू-ट्यूब पर हर घर अमूल घर

घर-घर में लोकप्रिय अमूल का एक विज्ञापन इस समय यू-ट्यूब पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया में पहली बार अमूल ने यह पहल की और उसे जबर्दस्त सफलता मिली है.

एक समाचार पत्र के मुताबिक, अमूल उत्पाद बनाने वाली कंपनी गुजरात को ऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (जीसीएमएमएफ) ने यू-ट्यूब पर तीन मिनट की एक फिल्म रिलीज की है. इसका नाम है "हर घर अमूल घर" और यह नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया है. 'हर घर अमूल घर' अब से अमूल की नई टैगलाइन होगी.

यह विज्ञापन अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और तादाद बढ़ती जा रही है. इसे फेसबुक और ट्वीटर पर भी काफी लोकप्रियता मिल रही है.

इस विज्ञापन को अभिनेता आनंद तिवारी ने बनाया है और यह उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. यह फिल्म एक बच्चे के बारे में है जो रोजमर्रा की दिनचर्या से ऊबकर खुद से ही कुछ करना चाहता है.

जीसीएमएमएफ के एमडी आरएस सोढ़ी ने बताया कि हमने यह फिल्म कोई सोच-विचार कर नहीं बनाई थी, यह तो अनजाने में बन गई. हमें अच्छा लगा और हमने इसे सोशल मीडिया में डाल दिया. यह सोशल मीडिया स्ट्रेटजी अच्छी रही. 30-60 सेकेंड के विज्ञापन में पूरी बात कहना कठिन होता है, लेकिन यहां हमने काफी लंबा विज्ञापन बनाया. यू-ट्यूब में यह फायदा है कि यहां समय की बंदिश नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay