एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार के गाने पर सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा का डांस, वीडियो

सुष्मिता सेन  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी बेटी अलीशा अपनी दोस्त के साथ अक्षय कुमार के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 June 2019
अक्षय कुमार के गाने पर सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा का डांस, वीडियो बेटियों और बॉयफ्रेंढ संग सुष्म‍िता सेन

सुष्मिता सेन बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही शानदार डांसर हैं. इस मामले में उनकी बेटी अलीशा भी कम नहीं है. हाल ही में सुष्म‍िता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी अपने दोस्त के साथ अक्षय कुमार के गाने माही वे पर डांस करती नजर आ रही हैं.  

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन दिया है 'क्या मजेदार नींद आ सकती है. अलीशा और उसकी बेस्ट फ्रेंड एलेक्सा ने जुड़वां बच्चों की तरह कपड़े पहने थे और उस पल को जी रहे थे. क्यूट से भी बढ़कर'.  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्म‍िता सेन ने बताया था कि फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला उन्होंने 2010 में अलीशा को अडॉप्ट करने के बाद लिया था. उस वक्त उनकी एक बंगाली फिल्म निर्बाक भी रिलीज हुई थी. उन्हें अपनी बड़ी बेटी रेनी के साथ वक्त नहीं बिता पाने का अफसोस होता था और इसे वे दोहराना नहीं चाहती थीं.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️❤️😄😍💋🎵 what fun sleepovers can be!!!!😁💃🏻 Alisah & her best friend Alexa all dressed up like twins & just living the moment!!!😄😍👍 beyond cute!!! #sharing #bff #bffforever #littlerockstars #dancinghearts 🥰😁😍❤️💃🏻 I love you guys!!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्म‍िता सेन की पिछली फिल्म साल 2010 में अनीस बज्मी की 'नो प्रॉबलम' थी. वे कहती हैं कि लोग उन्हें कहते हैं कि जब तक यंग हो तब तक फिल्में करो. लेकिन उन्होंने अपने बेटियों को फिल्मों से ज्यादा तवज्जो दिया. वे कहती हैं कि अगर अलीशा को छोड़कर फिल्में करती तो उन्हें इसका अफसोस होता. सुष्मिता ने यह भी बताया कि वे नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के साथ बातचीत कर रही हैं और साथ में वे कुछ ऐसा बना रही हैं जो उनके लिए फिट होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay