एडवांस्ड सर्च

Bhojpuri Song: 'हेलो कौन' के बाद रितेश पांडे का 'काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला...' गाना वायरल, देखें Video

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे का नया गाना काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला... रिलीज के साथ ही वायरल हो चुका है. लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2020
Bhojpuri Song: 'हेलो कौन' के बाद रितेश पांडे का 'काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला...' गाना वायरल, देखें Video New Bhojpuri Song (Ritesh Pandey Song)

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तेजी से शीर्ष की ओर बढ़ते सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडे का नया गाना लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा है. गाने के बोल हैं, 'काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला...' ये गाना पुराने गाने 'आरा हिले बलिया हिले...' की तर्ज पर बनाया गया है लेकिन यह नया गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इस गाने को 2 दिन में 25 लाख लोग देख चुके हैं. इसे भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे और भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. वहीं, गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं.

इस गाने को नदीम श्रवण और आशीष वर्मा ने कंपोज किया है. वहीं, राजपति और कुंदन प्रीत ने इसे लिखा है.

देखें गाने का वीडियो....

रितेश पांडे के बाद एक लगातार हिट गाने लेकर आ रहे हैं. इससे पहले उनका हेलो कौन... सुपर हिट साबित हो चुका है. होलो कौन... गाने को यू-ट्यूूब पर अभी तक 427,586,033 व्यूज मिल चुके हैं.

देखें हेलो कौन गाना...

दिलचस्प बात यह है कि रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय द्वारा गाया गया हेलो कौन... गाना भी आशीष वर्मा ने लिखा था. साथ ही उन्हीं ने इस गाने का संगीत भी दिया था. ऐसे में कह सकते हैं कि रितेश पांडे और आशीष वर्मा की जोड़ी एक हिट जोड़ी के रूप में उभर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay