एडवांस्ड सर्च

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह का धमाका, लॉलीपॉप लागेलू के बाद आया लॉलीपॉप रैप, हुआ वायरल

Pawan Singh Bhojpuri Hit Song 2020: भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने सबसे हिट गाने लॉलीपॉप लागेलू के बाद अब लॉलीपॉप रैप सॉन्ग लेकर आए हैं. पवन सिंह एक गाने में रैप करते दिख रहे हैं. पवन पुत्र फिल्म का यह गाना रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 March 2020
Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह का धमाका, लॉलीपॉप लागेलू के बाद आया लॉलीपॉप रैप, हुआ वायरल Pawan Singh Bhojpuri Hit Song 2020 (Mood Banne Mein Time To Lagta Hai)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का लॉलीपॉप रैप सॉन्ग (Lollipop Rap Song) रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

पवन सिंह का यह गाना 'मूड बनाने में तो टाइम लगता है' (Mood Banne Mein Time To Lagta Hai) एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है और इसे अभी तक 1.7 मिलियन (17 लाख) लोग देख चुके हैं.

इस गाने में भोजपुरी स्टार पवन सिंह एक नए अवतार में दिख रहे हैं. वहीं गाने में भी बहुत कुछ नयापन देखा जा सकता है. इस गाने में पवन सिंह ने गाने के साथ-साथ रैप भी किया है.

वहीं, गाने में भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी की लाइनें का भी इस्तेमाल किया गया है. गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की कैमेस्ट्री शानदार दिख रही है.

पवन सिंह और काजल राघवानी दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. यह गाना पवन सिंह की फिल्म पवन पुत्र (Pawan Putra) का है.

गाने का म्यूजिक कैलाश आर दास ने दिया है. वहीं, 'मूड बनाने में तो टाइम लगता है' (Mood Banne Mein Time To Lagta Hai) गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.

ये भी पढ़ें: यू-ट्यूब पर 'किंग' बना पवन सिंह का नया होली सॉन्ग, बना रहा नंबर 1 ट्रेंड

गाने के इस वीडियो के अंत में फिल्म के कुछ एक्शन सीन भी दिखाए गए हैं, जिसमें कुछ अच्छे शॉट्स नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायलॉग और एक्शन बेहतर हैं. गाने को वर्ल्ड वाइड चैनल के बैनर तले रिलीज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay