एडवांस्ड सर्च

5 साल पहले शुरू हुई थी मिल‍िंद-अंकिता की लवस्टोरी, Video आया सामने

कहां हुई थी मिलिंद से अंकिता की पहली मुलाकात, शेयर किया नाइट क्लब का वीड‍ियो

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 01 August 2018
5 साल पहले शुरू हुई थी मिल‍िंद-अंकिता की लवस्टोरी, Video आया सामने मिल‍िंद सोमन-अंकिता

इस साल अप्रैल में 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी कर मिलिंद सोमन चर्चा में छाए रहे. दोनों ने मुंबई के अलीबाग में एक दूसरे से शादी की. हाल ही में अंकिता ने एक वीड‍ियो शेयर किया है. इस वीड‍ियो में अंकिता ने बताया है कि हम दोनों की मुलाकात 5 साल पहले एक नाइट क्लब में हुई थी. वीड‍ियो में दोनों नाइट क्लब में डांस करते नजर आए. ये वहीं नाइट क्लब है और डांस फ्लोर जब हम दोनों मिले थे.

After almost 5 years, reliving that magic, where our eyes met for the first time, inspite of all the loud music and a crazy crowd. We knew it was magic at the very moment and it has been the same ever since ❤️❤️ A crazy story how we ended up there in the club though 🙈 Thank you @radhika.1190 for this beautiful moment 😘 @milindrunning #foreveryouandi

A post shared by Ankita Konwar (@earthy_5) on

बता दें मिल‍िंद सोमन और अंकिता ने हाल ही में स्पेन की खूबसूरत लोकेशन में दोबारा से शादी की थी. न्यूलीमैरिड कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. दोनों ने शादी के बाद पहला फोटोशूट कराया. जिसमें उनकी केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीता. ये फोटोशूट लैदर ट्रैवल एक्सेसरीज ब्रैंड के लिए था. वायरल हो रहे इस फोटोशूट का थीम "Mates For Life" था. तस्वीरों में दोनों का क्लासी लुक देखने को मिला.

प‍िछले द‍िनों मिलिंद-अंकिता की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें बिग बॉस-12 का हिस्सा बनने का ऑफर मिला है. खबर है कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है. हालांकि अभी मिलिंद और अंकिता की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है. लेकिन अगर ये पावर कपल बिग बॉस का हिस्सा बनेगा तो शो को टीआरपी में जरूर फायदा मिलेगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay