एडवांस्ड सर्च

मनोज वाजपेयी के सम्मान में नतमस्तक हुए सुनील ग्रोवर, कहा- मैं आपका फैन हूं

मनोज वाजपेयी हाल ही में एक कार्यक्रम में गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथी कलाकार तिगमांशु धूलिया और पीयूष मिश्रा संग पहुंचे थे. यहां कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर भी मौजूद थे. कार्यक्रम में मनोज वाजपेयी की शानदार स्पीच ने सबका दिल जीत लिया, लेकिन कार्यक्रम में सुनील ग्रोवर द्वारा मनोज वाजपेयी के सम्मान ने सबका दिल जीत लिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 27 September 2019
मनोज वाजपेयी के सम्मान में नतमस्तक हुए सुनील ग्रोवर, कहा- मैं आपका फैन हूं मनोज वाजपेयी और सुनील ग्रोवर

मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है. मनोज वाजपेयी को शानदार एक्टिंग के लिए गुरुवार को सम्मानित भी किया गया. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के थिएटर फेस्ट खिड़कियां में मनोज वाजपेयी को फिल्म और थिएटर में योगदान के लिए सम्मान दिया गया था.

मनोज वाजपेयी के साथ कार्यक्रम में गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथी कलाकार तिगमांशु धूलिया और पीयूष मिश्रा भी पहुंचे थे. यहां कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर भी मौजूद थे. कार्यक्रम में मनोज वाजपेयी की शानदार स्पीच ने सबका दिल जीत लिया, लेकिन कार्यक्रम में सुनील ग्रोवर द्वारा मनोज वाजपेयी के सम्मान ने सबका दिल जीत लिया. सुनील ग्रोवर ने मनोज वाजपेयी के सम्मान में उन्हें नारियल भेंट किया और सुनील ग्रोवर ने अपने घुटने पर बैठकर सिर झुकाते हुए नमस्कार हो. ये देखकर मनोज वाजपेयी हैरान रह गए और सुनील का अपने प्रत‍ि प्यार देखकर उन्हें गले लगा लिया.

हॉल में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सुनील ग्रोवर ने माइक लिया और कहा, मनोज बाजपेयी के लिए मेरा ये सम्मान कोई दिखावा नहीं है. मैं सच में उन्हें इतनी इज्जत देता हूं. मैंने इस नारियल को इज्जत में चढ़ाया है. मैं इनका बहुत डाई हार्ड फैन हूं. ये मेरी खुशनसीबी है कि आप पर मुझे नारियल चढ़ाने का मौका मिला.

मनोज वाजपेयी की फिल्में और सम्मान

मनोज वाजपेयी को पिछली बार सोन चिड़िया में देखा गया था. यह इस साल के शुरू में रिलीज हुई थी. मनोज वाजपेयी को इस साल देश के चौथे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

सुनील ग्रोवर को कपिल शर्मा शो से अलग पहचान मिली थी और यहीं से उनका सफल कॉमेडियन बनने का रास्ता साफ हुआ था. हालांकि बीच में उन्होंने शो छोड़ दिया था. बाद में उनके शो में वापसी करने के कयास लगने लगे थे. हालांकि सुनील ने इन सभी मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया था. सुनील ग्रोवर ने कहा था, मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों इस तरह के कयास लगा रहे हैं क्योंकि मेरे ट्वीट ने ऐसा कुछ भी हिंट नहीं दिया था. इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है. ये नहीं हो रहा है. हां, फैंस ने जरूर मेरे ट्वीट कर कमबैक करने की बात कही थी. लेकिन आप कयासों पर खबर नहीं बना सकते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay