एडवांस्ड सर्च

क्या शाहिद कपूर को लगता है अपनी पत्नी मीरा राजपूत से डर?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत की जोड़ी पिछले साल से अभी तक फैन्स के बीच में काफी चर्चित रही है.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 07 February 2016
क्या शाहिद कपूर को लगता है अपनी पत्नी मीरा राजपूत से डर? शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बीते साल 7 जुलाई को शाहिद-मीरा की शादी हुई थी और तब से हमेशा हर इवेंट, प्रोग्राम और फंक्शन में शाहिद को मीरा के साथ ही देखा गया है. शाहिद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में शाहिद यह स्वीकार कर रहे हैं कि वो अपनी पत्नी मीरा राजपूत के अलावा किसी से नहीं डरते हैं.

वीडियो में वो इस बात की शेखी बघारते हैं कि वो किसी से नहीं डरते. लेकिन जैसे ही मीरा फ्रेम में आती हैं, शाहिद अपने शब्द वापस ले लेते हैं. इस वीडियो में शाहिद ने सोनम कपूर को भी टैग किया है जो जल्दी ही फिल्म 'नीरजा' में लीड रोल में नजर आएंगी.

@sonamkapoor #neerja #nofear

A video posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

यह तो जगजाहिर है कि शाहिद और मीरा एक दूजे को बेहद प्यार करते हैं. शायद इसीलिए ये दोनों रेस्त्रां और अवॉर्ड फंक्शन के अलावा जिम में भी साथ ही देखे जाते हैं.

अब जब वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है तो ऐसे में हाल ही में हुए 'जी सिने अवॉर्ड्स प्रेस कॉन्फ्रेंस' में शाहिद से पूछा गया कि इस खास दिन का उनका क्या प्रोग्राम रहेगा. इस पर उन्होंने कहा कि वो अपनी पत्नी को कहीं बाहर लेकर जाएंगे और उनके साथ अच्छे से दिन बिताएंगे. क्यूंकि इस दिन कोई खास गिफ्ट देना भी जरूरी होता है तो वो इसका भी ध्यान रखेंगे.

फिलहाल शाहिद फिल्म 'रंगून' कि शूटिंग में बिजी हैं जिसके निर्देशक हैं विशाल भारद्वाज. यह फिल्म 30 सितम्बर 2016 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay