एडवांस्ड सर्च

Video: नंगे पांव लालबागचा राजा के दरबार पहुंची थीं दीपिका, भीड़ में फंसीं

दीपिका पादुकोण को मुंबई में लालबागचा के दरबार में भीड़ का सामना करना पड़ा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 September 2019
Video: नंगे पांव लालबागचा राजा के दरबार पहुंची थीं दीपिका, भीड़ में फंसीं दीपिका पादुकोण

इन दिनों पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री भगवान गणेश की भक्ति में लीन है. कई सेलिब्रिटीज ने अपने घरों में बाप्पा का स्वागत किया और अंत‍िम दिन व‍िसर्जन किया. वहीं, कई सितारे लालबागचा राजा के दरबार में पहुंच रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अदा शर्मा लालबागचा राजा पहुंची थीं, जहां पर भीड़ ने उन्हें घेर लिया था. अब दीपिका पादुकोण को भी लालबागचा राजा के दरबार में भीड़ का सामना करना पड़ा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका को उनके बॉडीगार्ड्स भीड़ से प्रोटेक्ट करते बाप्पा के दर्शन करने के लिए ले जा रहे हैं और उनके आस पास लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है. इस दौरान कई फैंस उनकी तस्वीर खींच रहे हैं तो कई उनके साथ दूर से ही सेल्फी लेने की मशक्कत करते नजर आए. वीडियो में दीपिका सुनहरे रंग की भारी साड़ी और बड़े झुमके पहने हुई दिखाई दी.

View this post on Instagram

Celebrities are mostly going to bigger mandals for #ganpatipuja but it would be nice if they would support even the smaller mandals. God is everywhere not necessarily at the more fancy mandals.where there are separate line for the rich and powerful #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

#deepikapadukone for #ganeshpuja

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दीपिका के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म छपाक की शूटिंग कंप्लीट कर ली है. इसमें वह एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती दिखेंगी. फिल्म के निर्देशन का जिम्मा मेघना गुलजार ने उठाया है. इसमें एक्टर विक्रांत मैसी उनके पति के रोल में दिखेंगे.

इसके अलावा दीपिका ने स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 साइन की है. इसमें रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में दीपिका, रणवीर की पत्नी का रोल कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह कर रहे हैं. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें दोनों के अलावा एमी वर्क, साकिब सलीम, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना और बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay