एडवांस्ड सर्च

BB: 4 हफ्तों बाद रश्मि देसाई ने बदला गेम, तहसीन पूनावाला ने एक्ट्रेस को बताया स्मार्ट

बिग बॉस के पांचवें हफ्ते में रश्मि देसाई ने अपनी गेम में बदलाव किया है. जिससे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला इंप्रेस दिख रहे हैं. उन्होंने रश्मि देसाई को स्मार्ट कहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 October 2019
BB: 4 हफ्तों बाद रश्मि देसाई ने बदला गेम, तहसीन पूनावाला ने एक्ट्रेस को बताया स्मार्ट रश्मि देसाई

बिग बॉस 13 पहले फिनाले के बेहद करीब है. फिनाले में पहुंचने के लिए कंटेस्टेंट्स को BB डिलीवरी टास्क में जीतना पड़ेगा. पार्टिसिपेंट होने के साथ साथ रश्मि देसाई इस टास्क की संचालक भी हैं. शो के पांचवें हफ्ते में रश्मि देसाई ने अपनी गेम में बदलाव किया है. जिससे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला इंप्रेस दिख रहे हैं.

कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. शो में जल्द वाइल्ड कार्ड खिलाड़ियों की एंट्री होने वाली हैं. तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव और शेफाली जरीवाला को सीक्रेट रूम में लॉक किया गया है. प्रोमो में ये तीनों खिलाड़ी सीक्रेट रूम से बिग बॉस हाउस की सारी एक्टिविटी को देख रहे हैं. साथ ही सभी कंटेस्टेंट्स पर अपनी नजरें टिकाए हुए हैं.

BB डिलीवरी टास्क के दौरान रश्मि का बदला अंदाज इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को सरप्राइज कर रहा है. नए सदस्यों की घर में एंट्री से पहले रश्मि देसाई ने अपना गेम मजबूत किया है. वे अपने लिए खेल रही हैं. प्रोमो में रश्मि और आरती के बीच बहस होती दिख रही है. रश्मि में आए बदलाव से तहसीन पूनावाला इंप्रेस दिख रहे हैं. उन्होंने रश्मि देसाई को स्मार्ट कहा है.

बिग बॉस में रश्मि-आरती का झगड़ा

बुधवार के एपिसोड में रश्मि देसाई और आरती सिंह के बीच झगड़ा देखने को मिला. आरती ने रश्मि पर गंभीर इल्जाम लगाए. गोविंदा की भांजी आरती ने रश्मि से कहा कि उन्होंने ही सिद्धार्थ और उनके अफेयर की झूठी खबरों को फैलाया था. आरती के आरोपों को सुनकर रश्मि हैरान हो जाती हैं. वे इस आरोप को खारिज करती हैं. बाद में रश्मि-आरती में खूब बहसबाजी होती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay