एडवांस्ड सर्च

Bhojpuri Hit Song: 'कोरोना के मौसी जिंदाबाद' भोजपुरी गाना वायरल, देखें वीडियो

Corona Ke Mausi Jindabad Song: कोरोना वायरस पर भोजपुरी में गानों की लाइन लगी हुई है. लगातार कोरोना वायरस पर गाने रिलीज हो रहे हैं. एक बार फिर एक गाना वायरल हो रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 March 2020
Bhojpuri Hit Song: 'कोरोना के मौसी जिंदाबाद' भोजपुरी गाना वायरल, देखें वीडियो Bhojpuri Hit Song (Corona Ke Mausi Jindabad )

दुनियाभर में कोरोना वायरस के कोहराम से तबाही मची हुई है. लेकिन इस वायरस पर भोजपुरी में गानों की लाइन लगी हुई है. लगातार कोरोना वायरस पर गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक गाना 'कोरोना के मौसी जिंदाबाद' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 5 दिन में इस गाने को 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस गाने को रामु सिंह नाम के युवक ने गाया है. यह गाना भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) के गाने 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' के तर्ज पर बनाया गया है.

Coronavirus Song: मैथिली ठाकुर का कोरोना पर गाना वायरल, देखें वीडियो

देखें गाने का वीडियो....

खेसारी लाल यादव का गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' पहले ही वायरल हो चुका है. इस गाने को अभी तक 157,339,931 लोग देख चुके हैं. यही कारण है कि बाकि के सिंगर्स इस गाने के तर्ज पर दूसरे गाने रिलीज कर रहे हैं.

देखें... 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' गाना

'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' गाने को खेसारी लाल यादव ने अंतरा सिंह के साथ मिलकर गाया है. एक भोजपुरी होली गाना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay