एडवांस्ड सर्च

आशा भोसले ने गाया सुपरहिट सॉन्ग पिया तू... स्टेज पर जमकर थ‍िरके गोविंदा

आशा भोसले के जन्मदिन पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आशा भोसले फिल्म कारवां फिल्म का गाना "पिया तू अब तो आजा" गा रही हैं और एक्टर गोविंदा पूरी मस्ती के साथ स्टेज पर झूम रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 September 2019
आशा भोसले ने गाया सुपरहिट सॉन्ग पिया तू... स्टेज पर जमकर थ‍िरके गोविंदा आशा भोसले

आशा भोसले के जन्मदिन पर उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आशा भोसले फिल्म कारवां फिल्म का गाना "पिया तू अब तो आजा" गा रही हैं और एक्टर गोविंदा पूरी मस्ती के साथ स्टेज पर झूम रहे हैं. मजरूह सुल्तानपुरी का लिखा ये गीत एवरग्रीन है और आज भी तमाम लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल है.

वीडियो में जहां गोविंदा डांस करने के साथ बीच-बीच में आशा ताई के सुर से सुर मिला रहे हैं वहीं आशा भोसले भी नाचने के दौरान बीच-बीच में गोविंदा के साथ थिरक रही हैं. एक स्टेज परफॉर्मेंस का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्म कारवां 1971 में रिलीज हुई थी. इसमें आशा पारेक, मदन पुरी, रवींद्र कपूर, किशन मेहता और महमूद जूनियर ने अहम किरदार निभाए थे.

पिछले दिनों आशा भोसले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें आशा, नील नितिन मुकेश के साथ सुर से सुर मिलाती नजर आ रही थीं. वीडियो में वह सुरों की मल्लिका आशा भोसले के साथ पॉपुलर सॉन्ग 'जाने जा ढूंढता फिर रहा' गाते नजर आ रहे हैं. गाना गाने के दौरान आशा भी नील को सपोर्ट करती दिख रही हैं. यह गाना 1972 में रिलीज हुई फेमस फिल्म जवानी दीवानी का है. इसे आशा भोसले और किशोर ने गाया था.

आशा भोसले का जन्म 8 सितम्बर 1933 को हुआ था. आशा भोसले ने 10 साल की उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था. आशा भोसले मशहूर थिएटर एक्टर और क्लासिकल सिंगर 'दीनानाथ मंगेशकर' की बेटी और स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर की छोटी बहन हैं. जब आशा ताई महज 9 साल की थीं तब उनके पिता का देहांत हो गया था जिसकी वजह से अपनी बहन लता मंगेशकर के साथ मिलकर उन्होंने परिवार के सपोर्ट के लिए सिंगिंग और एक्टिंग शुरू कर दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay