एडवांस्ड सर्च

'खून भरी मांग' की हिरोइन सोनू वालिया को अज्ञात शख्स ने किए अश्लील कॉल

पूर्व अभिनेत्री सोनू वालिया ने अज्ञात शख्स के खिलाफ अश्लील फ़ोन कॉल्स करने और वीडियो भेजने की शिकायत दर्ज कराई है. सोनू वालिया 'खून भरी मांग' और 'दिल आशना है' जैसी फ़िल्मों में नजर आई थीं.

Advertisement
Sahitya Aajtak 2018
aajtak.in [Edited By: रुचिका सैनी]New Delhi, 04 March 2017
'खून भरी मांग'  की हिरोइन सोनू वालिया को अज्ञात शख्स ने किए अश्लील कॉल सोनी वालिया

पूर्व अभिनेत्री सोनू वालिया ने अज्ञात शख्स के खिलाफ अश्लील फ़ोन कॉल्स करने और वीडियो भेजने की शिकायत दर्ज कराई है. सोनू वालिया 'खून भरी मांग' और 'दिल आशना है' जैसी फ़िल्मों में नजर आई थीं. 53 वर्षीय अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

क्या है पूरा मामला?
सोनू का कहना है कि उन्हें पिछले एक हफ़्ते से अश्लील विडियो और भद्दे फ़ोन कॉल्स आ रहे थे. 53 वर्षिय अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने कॉलर को चेतावनी भी दी थी. जिसके बाद कॉल्स कम होने की बजाए उल्टा बढ़ गए. जब उन्हें लगा कि वह और उत्पीड़न नहीं सह सकतीं तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. इंस्पेक्टर शिरीष गायकवाड ने बताया की ये सारे नंबर इस वक्त चालू नहीं हैं. मामले की जांच जारी है.

मिस इंडिया रह चुकी हैं सोनू वालिया
खून भरी मांग फ़िल्म से फ़ेमस हुईं सोनू वालिया पूर्व मिस इंडिया भी हैं. सोनू के पास मनोविज्ञान की डिग्री भी है. उन्होंने हेमा मालिनी की फिल्म 'दिल आशना है' में भी काम किया है. जो कि शाहरुख खान की शुरुआती फिल्मों में से एक है. इसके बाद वो बड़े पर्दे से गायब हो गईं और चंद टीवी शोज़ में ही नज़र आईं.

2010 में हो गई थी पति की मौत
2000 में उन्होंने होटल व्यवसायी सूर्य प्रताप सिंह से शादी की थी. जिनकी किडनी खराब होने से 2010 में मौत हो गई. सोनू 2015 में जोगिया रॉक्स की सह निर्माता भी रहीं. लेकिन ये फ़िल्म ज़्यादा चर्चा में नहीं आ सकी. तब से ये एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर ही है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay