एडवांस्ड सर्च

नरेंद्र मोदी के पक्ष में भारी जनमत देखकर विवेक ओबेरॉय बोले- ये देश की जीत है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को अब अपनी हार पर आत्ममंथन करना चाहिए. ये जीत देश की जनता की जीत है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 May 2019
नरेंद्र मोदी के पक्ष में भारी जनमत देखकर विवेक ओबेरॉय बोले- ये देश की जीत है विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी लुक में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को अब अपनी हार पर आत्ममंथन करना चाहिए. ये जीत देश की जनता की जीत है. मतगणना में मोदी के पक्ष में एनडीए की भारी जीत के रुझान को लेकर आज तक से खास बाचतीत में विवेक ओबेरॉय ने कहा कि मोदी ने राजनीति के फ़ॉर्मूले को बदलकर रख दिया.

विवेक ने कहा, "काफी लोगों ने उनका सामना किया और वो हार चुके हैं. मोदी जी की जीत हुई है, क्योंकि उन्होंने राजनीतिक फॉर्मूला बदल दिया है."

विवेक ओबेरॉय ने कहा, "ब्रिटिश जमाने से इस देश में फॉर्मूला था जो अभी तक चल रहा था, डिवाइड एंड रूल. मोदी जी ने इस फॉर्मूला को बदल दिया है यूनाइट एंड रूल." मोदी बायोपिक स्टार ने कहा, "लोग कह रहे हैं भगवा की जीत हुई है, लेकिन मैं कहता हूं कि ये तिरंगे की जीत है. हम सभी मिलकर आगे आए हैं. भारत बदल रहा है और एक अखंड और अटूट भारत बनेगा."

View this post on Instagram

#PMNarendraModi #PMNarendraModiOn24thMay #DekhengeModiBiopic 🙏 @modithefilm2019 @officialsandipssingh @tseries.official @omungkumar @oberoi_suresh @anandpandit @acharyamanishji108

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

View this post on Instagram

#pmnarendramodi #pmnarendramodion24thmay @omungkumar @tseries.official @oberoi_suresh @modithefilm2019 @officialsandipssingh @anandpandit @acharyamanishji108

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

नतीजों के साथ आए नए पोस्टर भी-

बता दें कि एक तरफ जहां चुनाव नतीजे आने शुरू हो गए हैं और पीएम नरेंद्र मोदी लगातार जीत की ओर अग्रसर हो रहे हैं वहीं मेकर्स ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म के कुछ नए पोस्टर रिलीज किए हैं. इन नए पोस्टर्स में जहां विवेक ओबेरॉय नए मोदी लुक में नजर आ रहे हैं वहीं इनकी पंचलाइन भी बदल दी गई है. नए पोस्टर्स पर पंचलाइन है- अब कोई नहीं रोक सकता.

नए पोस्टर्स को ये पंचलाइन देने के पीछे एक कारण ये भी हो सकता है कि पिछली बार फिल्म की रिलीज को ये बताते हुए रोक दिया गया था कि ये फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है. बता दें कि फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग ने फिल्म को 'हैजियोग्राफी' बताते हुए चुनाव समाप्त होने तक के लिए बैन कर दिया था. फिल्म नतीजों के बाद 24 मई को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay