एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन: नागिन फेम सायंतनी को सता रही घर-कार की EMI, शादी पर दिया ये जवाब

आपको बता दें कि सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अनुग्रह तिवारी फिटनेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. अपनी शादी पर सायंतनी ने कहा- अभी तो हम लोग ये सब सोच ही नहीं रहे हैं क्योंकि पता नहीं ये कोरोना कब तक चलेगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 May 2020
लॉकडाउन: नागिन फेम सायंतनी को सता रही घर-कार की EMI, शादी पर दिया ये जवाब सायंतनी घोष

नागिन 4 में मान्यता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सायंतनी घोष और उनके बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी ने साल 2020 के एंडिंग तक शादी करने का प्लान बनाया था. लेकिन लगता है कि कोरोना वायरस के चलते इस साल इनकी शादी पर ब्रेक लग सकता है. आजतक के साथ खास बातचीत में उन्होंने ना सिर्फ अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बताया बल्कि ये भी बताया कि इस लॉकडाउन ने उन्हें घर पर रहना सीखा दिया.

सवाल- कब हो सकती है सायंतनी और अनुग्रह की शादी?

सायंतनी घोष- अभी तो हम लोग ये सब सोच ही नहीं रहे हैं क्योंकि पता नहीं ये कोरोना कब तक चलेगा. लेकिन हां, हम एक दूसरे से प्यार करते हैं, सेटल होना चाहते हैं. पहल तोे हमको ये देखना है कि सोशली क्या पॉसिबल है और क्या नहीं. जो हालात देखते हुए तो नहीं लग रहा है. अभी फिलहाल तो दो-तीन महीने इस बारे में कुछ भी नहीं सोच रहे. देखते हैं, कैसे क्या होता है, कभी मन हुआ तो कर लेंगे शादी वर्चुअली और किसी दिन रजिस्टरी करके आ जाएंगे. आप लोगों को पता चल ही जाएगा.

सवाल - लॉकडाउन में कैसे बीत रहा दिन?

सायंतनी घोष - मेरी कोशिश यही थी कि लॉकडाउन का में पूरा-पूरा फायदा उठाऊं, मेरा बहुत मन की सुबह 6-6.30 बजे उठकर मैडिटेशन कर लूं, लेकिन वो हो नहीं पा रहा है. अभी तो मेरी पूरी फैमिली साथ में है, रात के डिनर के बाद वो बर्तन साफ करना और सब समेटने में टाइम हो जाता है और फिर सोने से पहले थोड़ा बहुत नेटफ्लिक्स देखती हूं जिसकी वजह से देरी हो जाती है सोने में और सुबह उठ नहीं पाती 9 बजे से पहले.

क्रिकेट की ड्रेस पहन फिल्म देखने जाते थे नसीरुद्दीन शाह, मजेदार है वजह

अमिताभ बच्चन की डॉन के 42 साल, फिल्मफेयर अवॉर्ड लिए नूतन संग शेयर की फोटो

सवाल - लॉकडाउन कितना भारी पड़ रहा है?

सायंतनी घोष - हर किसी की ज़िंदगी की प्लानिंग होती है और प्लानिंग आप अपना फाइनेंशियल देखकर ही करते हैं. नागिन 4 में मेरा कैरेक्टर अभी ही खत्म हुआ था और वैसे भी मैं नया प्रोजेक्ट स्टार्ट करने से पहले एक महीने का रेस्ट लेती हूं. लॉकडाउन के स्टार्टिंग में तो ठीक था लेकिन अब क्या, क्योंकि हालात देखते हुए लग नहीं रहा की शूटिंग रिज्यूम होगी. मेरे घर का और कार का ईएमआई भी है. अब ऐसे ही चलता रहा तो मैं कैसे भरूंगी ये किश्तें. तो टेंशन होती है.

सवाल - क्या सिखा रहा है ये लॉकडाउन?

सायंतनी घोष - देखिए साफ सफाई के मामले में तो मैं पहले से ही बहुत स्ट्रिक्ट हूंं लेकिन ये लॉकडाउन अकेले रहना, अपनी कंपनी में रहना सिखा रहा है. जब मैं शूटिंग नहीं कर रही होती हूं तो मैं बहुत ही कम घर पर रहती हू. कभी मीटिंग के लिए तो कभी दोस्तों से मिलने घर से निकल जाती थी, क्योंकि घर पर रहना वो भी अपनी कंपनी में बहुत चैलेंजिंग है. लेकिन इस वक़्त ने बाहर ना जाकर, अकेले घर पर रहकर अपनी कंपनी कैसे एन्जॉय करना है वो सिखा दिया.

सवाल - शॉपिंग पर लगा ब्रेक?

सायंतनी घोष - हम लोग पहले बिना सोंचे समझे शॉपिंग कर लिया करते थे, और ऑनलाइन शॉपिंग तो हर दिन ही हो जाती थी. सच कहूं तो अभी जब मैं अपनी अलमारी साफ करती हूं तो पिछले दो महीनों से मैं वही पांच कपड़े पहन रही हूं. फिर अलमारी देखती हूं तो लगता है कि इतने सारे कपड़ों को देखकर लगता है कि पैसों को हम ज़ाया करते हैं. शौक पूरा करना चाहिए लेकिन हम भूल गए हैं कि ये शौक अब हमारी आदत बन गया है, जिसे इस लॉकडाउन ने बदल दिया है. मैं तो यही कहूंगी कि जिंदगी जीने का रिसेट बटन दब गया है, जो बहुत ज़रूरी था.

आपको बता दें कि सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी पिछले 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अनुग्रह तिवारी फिटनेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay