एडवांस्ड सर्च

घर पर बैठे हैं कप‍िल शर्मा, सुनील ग्रोवर के हाथ लगा जैकपॉट

कपिल शर्मा के को स्टार सुनील ग्रोवर के हाथ जैकपॉट लग गया है.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 17 April 2018
घर पर बैठे हैं कप‍िल शर्मा, सुनील ग्रोवर के हाथ लगा जैकपॉट सुनील ग्रोवर-कपि‍ल शर्मा

कपिल शर्मा के को स्टार सुनील ग्रोवर के हाथ जैकपॉट लग गया है. सुनील को बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने अपनी अपकमिंग फिल्म छूरियां का ऑफर दिया है. वहीं कप‍िल शर्मा का नया शो खराब सेहत और विवादों की वजह से सस्पेंड हो गया है.

फिल्म छूरियां  में डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर लीड एक्टर होंगे. हालांकि बीते साल सुनील की फिल्म ‘कॉफी विद डी’ भी आई थी. ये फिल्म फ्लॉप रही थी.

कप‍िल शर्मा ने हाथ पर लिख रखा है EX गर्लफ्रेंड का नाम, 'दादी' ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताब‍िक विशाल भारद्वाज की फ‍िल्म छूर‍ियां में दो लीड एक्ट्रेस होंगी. इनमें सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान का नाम सामने आ रहा है. मुंबई मिरर’ को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, विशाल भारद्वाज का कहना है कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी राजस्थान बेस्ड होगी. इन दिनों एक्टर्स राजस्थान के कल्चर और वहां की बोलचाल को सीखने के लिए वर्कशॉप ले रहे हैं.

VIDEO: 'सात समंदर..' पर भाबीजी संग सुनील ग्रोवर का कॉमेडी डांस वायरल

इन दिनों सुनील आईपीएल से जुड़े क्रिकेट कॉमेडी शो धन धना धन में नजर आ रहे हैं. इस शो में उनका साथ कपिल शर्मा की पुरानी टीम के सदस्य दे रहे हैं. बता दें सुनील ग्रोवर को घर-घर पहचान कप‍िल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट विद कपिल से मिली थी. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. लेकिन अापसी झगड़े के बाद सुनील ने कपि‍ल को शो छोड़कर अलग काम करना शुरू कर दिया. पिछले दिनों एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा, कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए. उनकी फैमिली को भी उनका ध्यान रखना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay